मथुरा: होंडा सिटी नहर में समायी, गीली सड़क पर अचानक मार दिए ब्रेक, तीन मौसेरे भाईयों की मौके पर ही मौत

हरियाणा के निवासी हैं तीनों कार सवार युवक, तीन घंटे चला रेस्‍क्‍यू आपरेशन 

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के मथुरा में सड़क हादसे में तीन भाईयों की मौत हो गयी। तेज रफ़्तार होंडा सिटी कार में अचानक ब्रेक लगाने के कारण कार रोड पर दूर तक फिसलती चली गयी और जाकर नहर में गिरकर डूब गयी। कार में सवार तीन मौसैरे भाईयों की मौके पर ही मौत हो गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को शवों को बाहर निकलवाया। तीन घंटे तक चले रेस्‍क्‍यू के बाद शवों को बाहर निकाला जा सका। तीनों युवक हरियाणा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। हादसा मथुरा के कोसीकलां क्षेत्र में हुआ।

घटना सोमवार रात 12 बजे की है। हरियाणा के पलवल के रहने वाले 3 लोग वीरपाल, राकेश और ब्रजेश मथुरा के बठैन गांव में रिश्तेदारी में गए थे। तीनों वहां से अपना काम निपटाने के बाद वापस दिल्ली आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग की तरफ आ रहे थे। तभी उनकी तेज रफ्तार कार होंडा सिटी यूपी 16 एल 0035 अनियंत्रित होकर हुलवाना नहर में गिर गई।

हादसे की जानकारी मिलते ही कोसी थाना प्रभारी प्रमोद पंवार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को नहर से बाहर निकाला। इस दौरान कार सवार वीरपाल (35), राकेश (28) और ब्रजेश (35) तीनों की मौत हो गई। तीनों मौसरे भाई बताये जा रहे हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वह कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं हैं।

नहर से 50 मीटर पहले लगाया था ब्रेक
थाना कोसी प्रभारी प्रमोद पंवार ने बताया की कार सवार लोगों ने नहर से पहले 50 मीटर दूर स्थित मोड़ पर कार की स्पीड कम करने के लिए ब्रेक भी लगाए। लेकिन बारिश की बजह से सड़क पर फिसलन थी। जिसके कारण कारण कार अनियंत्रित हो गई और नहर में गिर गई।