लखनऊ: पत्‍नी के साथ सो रहे युवक की पीट पीट कर हो गयी हत्‍या और पत्‍नी को पता भी नहीं लगा

परिजनों ने बहू और उसके परिवार पर लगाया हत्‍या का आरोप

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। राजधानी लखनऊ में घर के भीतर सोये एक युवक की बीती रात पीट पीटकर हत्‍या कर दी गयी। हैरान करने वाली बात यह रही कि साथ में सो रही पत्‍नी को भी पति के मर्डर की भनक नहीं लगी। युवक के परिजनों ने बहू पर ही बेटे की हत्‍या का आरोप लगाया है। युवक की लवमैरिज हुयी थी। लखनऊ के नगराम थानाक्षेत्र में घर के बाहर झोपड़ी बनाकर सो रहे 26 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह पत्नी ने पुलिस को हत्या की सूचना दी। उधर, मृतक के परिजनों का आरोप है कि हत्या में पत्नी व उसके परिवार वालों का हाथ है। आरोप है कि पत्नी ने अपने प्रेम जाल में फंसाकर युवक से शादी कर ली और जब मन भर गया तो रास्ते से हटा दिया। पुलिस पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Devi Maa Dental

मामला नगराम थानाक्षेत्र के शाह अपैया गांव का है। नगराम इंस्पेक्टर मो. असरफ के मुताबिक, यहां के निवासी अवधेश कुमार (26) झोपड़ी बनाकर पत्नी ज्ञानवती के साथ कई महीनों से रह रहा था। ज्ञानवती से प्रेम विवाह के चलते अवधेश के परिवार वालों ने दूरी बना रखी थी। दिहाड़ी मजदूर अवधेश की सोमवार रात कुछ लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। उसके साथ सो रही पत्नी ज्ञानवती ने बताया कि उसे घटना की भनक तक नहीं लगी।

मंगलवार सुबह जागने पर उसे घटना की जानकारी हुई। उसकी चीखपुकार सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। वहीं, मृतक अवधेश के पिता अयोध्या प्रसाद ने हत्या के पीछे ज्ञानवती के चरित्र पर आरोप लगाते हुए उसके व उसके परिवार वालों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। ज्ञानवती की अवधेश से यह तीसरी शादी थी। घरवालों के विरोध के चलते वह घर से अलग रह रहा था। घटना के कारणों की जांच की जा रही है। साक्ष्य के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Bansal Saree