लखनऊ: संपत्ति के लिए बूढ़ी मां को इस कदर पीटा कि मौत हो गयी, यहां मिली लाश तब हुआ खुलासा

कातिल भाई ने बहन को भी रूआंसे होकर मां की मौत की खबर दे दी

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। कलयुगी बेटे ने संपत्ति के लालच में बूढ़ी मां को पीट पीटकर मार डाला। बेगैरत बेटे ने मां की हत्‍या करने के बाद शव केा तहसील के पीछे छिपा दिया। गुनाह छिपाने को इस कलयुगी बेटे ने रूआंसे होकर बहन को मां की मौत की खबर भी दे डाली। शनिवार को बुजुर्ग महिला की लाश बरामद हुयी तो पूरे मामले का खुलासा हो सका। ये दिल दहलाने वाली घटना लखनऊ के मोहन लालगंज इलाके की है। मोहनलालगंज तहसील के पीछे एक वृद्ध की लाश शनिवार को बरामद की गयी थी उसके शरीर पर चोटों के निशान पाए गए थे। शव की शिनाख्‍त होने पर पता चला कि लाश बक्‍शाखेड़ा कही रहने वाली महिला की है। बेटे पर ही दौलत के लिए मां की हत्‍या का आरोप लगा है।

Devi Maa Dental

पुलिस के मुताबिक, युवक ने मां को मारने के बाद शव को कपड़ों में लपेटकर तहसील के पीछे फेंक गया। महिला के सिर पर गहरे चोट के निशान थे। पुलिस ने उसके घर की तलाशी ली तो वहां खून से सना हैंडपंप का हैंडल बरामद हुआ। पूछताछ में महिला की दो बेटियों ने बताया कि उसके भाई ने शुक्रवार को ही घर में आकर कहा था कि मां मर चुकी है। घर से युवक ठेले के साथ फरार है।

इंस्पेक्टर मोहनलालगंज का कहना है कि महिला का बेटा सब्जी का ठेला लगाता है। वह ठेले सहित फरार है। उसकी तलाश शुरू हो गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Bansal Saree