लखनऊ: होम आइसोलेशन में मौत के बाद सड़ती रही पति और बेटे की लाशें, पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो घायलावस्‍था में मिली मां

पुलिस ने दरवाजा तोड़कर निकलवाए शव
 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। राजधानी लखनऊ से रविवार को दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है। होम क्‍वारंटीन पिता पुत्र की मौत के बाद घर के भीतर मां तड़पती रही। इलाके में भीषण दुर्गन्‍ध आने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को घर से बाहर निकलवाया। मामला लखनऊ के कृष्‍णानगर इलाके का है। कोरोना संक्रमित निकलने के बाद पूरे परिवार को यहां होम क्‍वारंटीन किया गया था। घर से भीषण दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने कृष्णानगर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो पिता और पुत्र का शव घर के अंदर मिला।

Devi Maa Dental

लखनऊ की LDA कॉलोनी सेक्टर सीवन निवासी अरविंद गोयल (60) अपने बेटे आशीष गोयल (25) संग होम आइसोलेशन में थे। घर में अरविंद की दिव्यांग पत्नी रंजना गोयल भी थी। मोहल्ले वालों ने घर से तेज दुर्गंध आने पर इसकी सूचना पुलिस को दी। रंजना ने बताया कि कमरे में पति और बेटे का शव पड़ा देखकर वह चीखती रहींलेकिन किसी मोहल्ले वाले ने उनकी आवाज नहीं सुनी। घर पर चारपाई पर पड़ी थीं। चलने फिरने में असमर्थ होने के कारण वह घर के बाहरी दरवाजे तक भी नहीं पहुंच सकीं। दरवाजा अंदर से बंद था।

कृष्णानगर इंस्पेक्टर महेश दुबे के मुताबिकअरविंद और उनका बेटा आशीष दोनों होम आइसोलेशन में थे। संक्रमित होने के कारण ही उनकी मौत हुई है। अरविंद की पत्नी को अस्पताल भेजा गया है। पितापुत्र के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

Bansal Saree

वहीं कृष्णा नगर थाना क्षेत्र के सेक्टर डीवन में शनिवार को होम आइसोलेशन में रह रहे अंदर विवेक शर्मा (35) की मौत हो गई। इस घर से भी दुर्गंध आने के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ कर शव को बाहर निकाला...जानकारी के मुताबिक विवेक शर्मा भी कोरोना से संक्रमित थे और होम आइसोलेशन में रह रहे थे।