लखनऊ: भाई की मौत से आहत मोहनलाल गंज के सांसद ने सीएम योगी को लिखा पत्र, बताए स्‍वास्‍थ्‍य सेवाओं के हालात

केजीएमयू में बेड खाली लेकिन मरीजों को भर्ती नहीं कर रहे डाक्‍टर

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। कोरोना संक्रमण से अपने भाई की मौत से आहत लखनऊ के सांसद ने सीएम योगी को पत्र लिखकर स्‍वास्‍थ्‍य सेवाओं में लापरवाही का हवाला देते हुए हालात सुधारने की मांग की है। लखनऊ के भाजपा सांसद ने एक बार फिर सीएम योगी आदित्‍यनाथ को पत्र लिखकर लखनऊ की स्‍वास्‍थ्‍य सेवाओं के बारे में शिकायत की है। अक्‍सर अपने बयानों से चर्चाओं में रहने वाले लखनऊ की मोहनलालगंज सीट से सांसद कौशल किशोर ने सीएम योगी को पत्र लिखकर केजीएमयू की बदहाली और कर्मियों की लापरवाही की शिकायत की है।  

कोविड संक्रमण से अपने बड़े भाई की मौत से आहत मोहनलालगंज से सांसद कौशल किशोर ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर शिकायत की है और व्‍यवस्‍थाओं को सुधारने की गुजारिश की है। सांसद ने लिखा कि, बलरामपुर हॉस्पिटल में 20 में से केवल पांच वेंटिलेटर काम कर रहे हैं। KGMU के ICU बेड खाली पड़े हैं। लेकिन जनता के लिए उपलब्ध नहीं है।

भाजपा सांसद कौशल किशोर ने लिखा कि, उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े चिकित्सा संस्थान KGMU के कुलपति 5 अप्रैल को कोविड की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के कारण 17 अप्रैल तक नहीं आए और उसके बाद 8 मई तक के लिए लंबे अवकाश पर दिल्ली चले गए हैं।

भाजपा सांसद ने लिखा कि कोविड-19 जो का उपचार न करके मीडियाबाजी में व्यस्त रहने वाले चिकित्सकों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाए। साथ ही KGMU व बलरामपुर के सभी ऑक्सीजन वाले बेड कोविड-19 पॉजिटिव मरीज के लिए रिजर्व किया जाए। जिससे बेड खाली रहते हुए कोई मरीज सड़क पर ऑक्सीजन में दवा के अभाव में दम न तोड़ पाए। इसके लिए आप से यह भी अनुरोध है कि, ऑक्सीजन युक्त बेड 6 घंटे से अधिक खाली रहने के बाद भी यदि किसी अस्पताल में लाइन में लगे। कोविड-19 मरीज को भर्ती के बिना अगर किसी की मौत होती है तो संबंधित जिम्मेदार के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का मुकदमा तक दर्ज किया जाए।