लखनऊ: भीषण सड़क हादसे में पांच की दर्दनाक मौत, वैन पर बेकाबू ट्रक पलटा

वैन काटकर निकालने पड़े शव, इटौंजा क्षेत्र में हादसा  

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। राजधानी के इटौंजा क्षेत्र में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। बेकाबू ट्रक यहां वैन पर पलट गया। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने वैन काटकर शवों को निकाला। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

इटौंजा पुलिस ने बताया कि शुक्रवार सुबह कुम्हरावां के पास बेकाबू ट्रक वैन पर पलट गया। हादसे में एक मासूम सहित पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बाहर निकाला। उनको इलाज के लिए ट्रामा सेंटर मे भर्ती कराया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक सभी घायल व मृतक उन्नाव के रहने वाले हैं। वह लखनऊ से सीतापुर जा रहे थे। अभी किसी की शिनाख्त नहीं हो सकी है। परिजनों को बुलाया गया है। घायलों की स्थिति बोलने की नहीं है। वैन में मिले कागजों के आधार पर परिजनों से संपर्क किया गया है। उनके आने के बाद ही मृतकों और घायलों की शिनाख्त हो सकेगी।

हादसे में वैन पूरी तरह से ट्रक के नीचे आ गई। घायलों को बाहर निकालने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वहीं, शवों को बाहर निकालने के लिए वैन को गैसकटर से काटना पड़ा। इसके लिए अग्निशमन विभाग की टीम को मौके पर बुलाया गया था।