मिस्‍ड काल से शुरू हुआ प्‍यार, जानिए, फिर क्‍यों दो प्रेमियों ने माशूकाओं के घर के बाहर कर दिया डायनामाइट धमाका

ये है यूपी के ललितपुर में दो सनकी आशिकों के कारनामे की कहानी

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। मिस्‍ड काल से शुरू हुए प्‍यार के बाद प्रेमिकाओं ने शादी से इनकार किया तो दो सनकी आशिकों ने प्रेमिकाओं के घर के बाहर डायनामाइट से धमाका कर दिया। ये दिलचस्‍प मामला यूपी के ललि‍तपु‍र जिले का है। घटना से सहमे युवतियों के परिजनों ने पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की तो पुलिस ने दोनों सनकी आशिकों को गिरफ़्तार कर लिया।

पकड़ा गया अधेड़ उम्र का आरोपी नंदलाल यादव ट्रक ड्राइवर है। वह थाना तालबेहट के रानीकोडर का रहने वाला है। एक साल पहले नंदलाल यादव के फोन पर एक मिस्ड कॉल आई। जिस पर उसने पलट कर फोन किया तो एक महिला से बात हुई। इसके बाद दोनों की फोन पर कई बार बात हुई। बातचीत करते करते दोनों में प्यार हो गया। जबकि महिला शादीशुदा और दो बच्चों की मां थी। इसके बावजूद दोनों में प्रेम प्रसंग चालू रहा। यही नहीं कभी कभार नंदलाल उसके घर भी आने जाने लगा।

नंदलाल के साथ पुलिस की गिरफ्त में एक आरोपी बंटी भी है। दरअसल, बंटी और नंदलाल दोस्त हैं। जब नंदलाल ने उसे अपने प्रेम प्रसंग और महिला की भतीजी के बारे में बताया तो बंटी ने उससे दोस्ती कराने की जिद की। इसके बाद वह एक दिन बंटी को लेकर उसके घर पहुंच गया। जहां महिला ने बंटी की दोस्ती अपनी भतीजी से करा दी। बंटी और युवती में भी प्रेम प्रसंग शुरू हो गया।

जेवरात और रूपए भी दिए

चूंकि महिला तो शादीशुदा थी लेकिन भतीजी की शादी नहीं हुई थी। ऐसे में भतीजी और उस महिला ने बंटी को शादी का आश्वासन दे दिया। इससे चारों में काफी विश्वास बढ़ गया। इसके बाद नंदलाल और बंटी ने अपने पास रखे कुछ रुपए और जेवर महिला और उसकी भतीजी को दे दिए। हालांकि दो महीने पहले जब इन दोनों को पता चला कि भतीजी की शादी कहीं और तय हो गयी है तो इनका दिमाग सनक गया। यह लोग महिला और भतीजी से बात करने की और मिलने की कोशिश करते तो महिला मना कर देती। जिसके बाद इन लोगों ने दोनों को सबक सिखाने की सोची।