LOCKDOWN: प्रदेश में रेडीमेड गारमेंट निर्यात करने वाले उद्योगों को मिली संचालन की अनुमति

पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) होने के कारण सभी उद्योग बंद थे। लेकिन लॉकडाउन 3 में सरकार ने कई उद्योगों (Industries) के दोबारा संचालन की अनुमति दे दी है। निर्यात के आर्डर समय पर पूरा करने के लिए प्रदेश सरकार (State Government) ने रेडीमेड गारमेंट्स बनाने वाली 611 यूनिट को संचालन की अनुमति दे दी
 | 
LOCKDOWN: प्रदेश में रेडीमेड गारमेंट निर्यात करने वाले उद्योगों को मिली संचालन की अनुमति

पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) होने के कारण सभी उद्योग बंद थे। लेकिन लॉकडाउन 3 में सरकार ने कई उद्योगों  (Industries) के दोबारा संचालन की अनुमति दे दी है। निर्यात के आर्डर समय पर पूरा करने के लिए प्रदेश सरकार (State Government) ने रेडीमेड गारमेंट्स बनाने वाली 611 यूनिट को संचालन की अनुमति दे दी है।
LOCKDOWN: प्रदेश में रेडीमेड गारमेंट निर्यात करने वाले उद्योगों को मिली संचालन की अनुमतिसूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उधम विभाग के प्रमुख सचिव नवनीत सहगल ने इस संबंध में पत्र लिखा है। जिसमें कहा गया है कि वैश्विक महामारी (Global Epidemic) के चलते प्रदेश से किए जाने वाले निर्यात पर प्रभाव पड़ रहा है। और समय पर आर्डर  पूरा न कर पाने के कारण विदेशी विक्रेता अपना आर्डर कैंसिल (Order Cancel) करा रहे हैं। इससे प्रदेश में आर्थिक संकट (Economic Crisis) और भी बढ़ सकता है। इसी कारण जिले में निर्यात करने वाली रेडीमेड गारमेंट्स  (Readymade garments) की यूनिट चालू कराई जा रही हैं।

Devi Maa Dental

यहाँ भी पढ़े

COVID-19: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने प्रदेश सरकार से मांगी रिपोर्ट, जानें क्‍या है पूरी खबर