लखीमपुर हिंसा: मंत्री पुात्र आशीष व अंकित दास को लेकर तिकुनियां घटनास्‍थल पर पहुंची एसआईटी

सीन रीक्रियेशन कराकर साक्ष्‍य जुटाने की तैयारी

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के लखीमपुर में हुयी हिंसा मामले में आज घटनास्‍थल पर दोबारा से घटना का दृश्‍य दोहराने के लिए एसआईटी की टीम आरोपी मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा और अंकित दास को लेकर तिकुनियां घटनास्‍थल पर पहुंच गयी है। साथ में हिरासत में लिए गए अंकित दास का मैनेजर व सुरक्षा गार्ड भी मौजूद है। एसआईटी पूरी घटना का दृश्‍य दोबारा दोहराकर साक्ष्‍य जुटायेगी। बुधवार (13 अक्टूबर) को आशीष के दोस्त अंकित दास ने 6 वकीलों के साथ क्राइम ब्रांच पहुंचकर सरेंडर किया था। करीब 5 घंटे की पूछताछ के बाद उसने फॉर्च्यूनर में बैठे होने की बात स्वीकारी थी।

Bansal Saree

अंकित दास और काले ने SIT की पूछताछ में हिंसा के वक्त काली फॉर्च्यूनर में मौजूद होने की बात कबूल की थी। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था। वहीं पुलिस इनके ड्राइवर शेखर को भी रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, SIT की टीम आरोपी आशीष मिश्र का अंकित दास, लतीफ और फिर ड्राइवर शेखर से आमना-सामना कराएगी। इस दौरान उनके बयानों का क्रास वेरिफिकेशन करेगी। साथ ही, घटनास्थल पर जाकर उनकी प्रमाणिकता की बारीकी से पड़ताल करेगी।