लखीमपुर हिंसा: गृहराज्‍यमंत्री के बेटे आशीष मिश्र की पुलिस कस्‍टडी रिमांड पर आज सुनवाई की संभावना

पुलिस ने आशीष का मोबाइल कब्‍जे में लिया, काल डिटेल और डाटा खंगाला जायेगा, एक रायफल और पिस्‍टल भी बरामद किया
 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। लखमीपुर के हिंसा के मुख्‍य आरोपी आशीष मिश्र की गिरफ़्तारी के बाद अब लगातार गृहराज्‍यमंत्री के बेटे की दिक्‍कतें बढ़ रही हैं। पुलिस आशीष को पुलिस कस्‍टडी रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। इसके लिए आज अदालत में सुनवाई हो सकती है। वहीं पुलिस ने एक लाइसेंसी रायफल और पिस्‍टल को भी जब्‍त किया है ये दोनों हथियार भी आशीष मिश्रा के नाम से पंजीकृत हैं। आशीष का मोबाइल भी पुलिस ने कब्‍जे में ले लिया है पुलिस उसके मोबाइल काल डिटेल और डाटा की भी जांच करेगी। आज (सोमवार) आशीष मिश्र के 3 दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड पर सुनवाई होनी है।

Bansal Saree

9 अक्टूबर की देर रात आशीष को गिरफ्तारी के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया था। इस दौरान ही पुलिस ने आशीष से पूछताछ के लिए लखीमपुर खीरी के सेशन कोर्ट में तीन दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड कीं अर्जी डाली थी।

वकील ने जताया विरोध

लखीमपुर खीरी के सेशन कोर्ट में गिरफ्तार होने के बाद आशीष मिश्र के वकील ने पुलिस की कस्टडी रिमांड का विरोध किया था। माना जा रहा है कि सोमवार को भी सुनवाई के दौरान आशीष मिश्र के वकील अवधेश सिंह पुलिस कस्टडी रिमांड का विरोध करेंगे। उनका कहना है कि जब इस मामले में किसी तरीके की कोई बरामदगी या अन्य कोई एविडेंस जुटाने की जरूरत नहीं है, तब पुलिस कस्टडी रिमांड नहीं दी जानी चाहिए।

9 अक्टूबर को करीब 12 घंटे तक की पूछताछ के बाद आशीष को गिरफ्तार किया गया। आशीष पर मर्डर, एक्सीडेंट में मौत, आपराधिक साजिश और लापरवाही से वाहन चलाने की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज किए गए हैं। आशीष का क्राइम ब्रांच में ही मेडिकल टेस्ट हुआ।

Devi Maa Dental