लखीमपुर: तेज रफ़्तार कार ने बाइक सवारों को उड़ाया, चार की मौत, दो गंभीर घायल

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के लखीमपुर खीरी में तेज रफ़्तार ने चार लोगों को मौत की नींद सुला दिया। गुरूवार शाम कार ने बाइक सवारों को जोरदार टक्‍कर मारकर उड़ा दिया। हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी और दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल भेज दिया जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

Devi Maa Dental

हादसा लखीमपुर-पलिया हाइवे राजमार्ग पर लखहा भूड़ के पास हुआ। बताया जा रहा है कि एक काले रंग की तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार बीच सड़क पर उछलकर जा गिरे। आनन फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां थोड़ी देर इलाज चलने के दौरान दर्दनाक मौत हो गई।

यह सभी लोग लखहा निवासी सोनेलाल के पुत्र अंकुर के तिलक समारोह में आए थे। जैसे ही यह लोग लखहा चौराहे पर पहुंचे वैसे ही दूसरी तरफ से तेज रफ्तार में आ रही काल नंबर यूपी 27 ml a 1111 ने इन लोगों को जबरदस्त टक्कर मार दी। 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें 4 की इलाज के दौरान मौत हो गई और 2 लोग संजीवनी उम्र 10 साल पुत्री राजू निवासी हजूर पुरवा अभिषेक 19 पुत्र सोने लाल निवासी हजूर पुरवा गंभीर रूप से घायल हो गए जिन का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

Bansal Saree

मौके पर पहुंचे स्थानीय लोग

हादसे की तेज आवाज सुनकर गांव वाले मौके पर आ गए और घटना की सूचना पुलिस को दी सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस को घायलों को जिला अपस्ताल भिजवाया जहा उनका उपचार जारी हैै मामले को लेकर कोतवाली प्रभारी फूल बेहड़ ने बताया कि सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई है और 2 अन्य लोग घायल है जिनका उपचार जीरापुर अस्पताल में चल रहा है।

घटना की सूचना पाकर पुलिस के आला अधिकारी पुलिस अधीक्षक अपर पुलिस अधीक्षक क्षेत्र अधिकारी फूलबेहड़ हुआ कोतवाली प्रभारी सदर लखीमपुर जिला अस्पताल पहुंच गया है मृतकों के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया