लखीमपुर: पुलिस पर फायरिंग करने वाला बदमाश मिर्ची मुठभेड़ में पकड़ा, पैर में लगी गोली

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के लखीमपुर जिले में पुलिस पर फायरिंग करने वाला बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गया। बीते दिन सोमवार को बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी थी। जिसके बाद से ही पुलिस बदमाश की तलाश में जुटी हुयी थी, गश्‍त के दौरान ही पुलिस और बदमाश का आमना सामना हो गया। दोनों ओर से हुयी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लग गयी। पुलिस ने बदमाश को तुरंत गिरफ़्तार कर लिया, फिलहाल बदमाश को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

Devi Maa Dental

निघासन इलाके में पुलिस पर सीधी फायरिंग करने वाले बदमाश तौकीर उर्फ मिर्ची को पुलिस ने बुधवार सुबह मुठभेड़ में जख्मी कर दिया। उसके प्यार में गोली लगी है। जिला अस्पताल में उसका इलाज किया जा रहा है।

सोमवार की रात निघासन थाना क्षेत्र के पढुआ इलाके में पुलिस शातिर बदमाश तौकीर उर्फ मिर्ची को घेरने गई थी। पुलिस को अंदाजा नहीं था कि तौकीर के पास अवैध असलहा मौजूद है। गांव वालों के साथ उसको घेर रही पुलिस पर तौकीर ने का फायरिंग कर दी। इस घटना में पुलिस चौकी इंचार्ज समेत चार लोगों को छर्रे लगे थे। पुलिस पर हुए हमले के बाद एसपी ने तौकीर उर्फ मिर्ची को पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया। इसमें स्वाट टीम भी शामिल थी। मंगलवार रात के आखिरी पहर स्वाट टीम ने तौकीर को निघासन इलाके में घेर लिया। खुद को देख तौकीर मिर्ची ने पुलिस पर फिर से फायरिंग कर दी।

Bansal Saree

पुलिस के मुताबिक अपने बचाव में टीम को भी फायर करना पड़ा। इस मुठभेड़ में मिर्ची के पांव में गोली लग गई। बुधवार की सुबह जख्मी हालत में बदमाश मिर्ची को पहले निघासन के अस्पताल और फिर जिला अस्पताल भेजा गया है। यहां उसका इलाज जारी है। पुलिस के मुताबिक तौकीर के कब्जे से एक तमंचा, दो चली हुई कारतूस और चार जिंदा कारतूस बरामद हुई। इस बदमाश पर 10 मुकदमे दर्ज हैं। इसका नेटवर्क ने नेपाल से लेकर बहराइच तक फैला हुआ है।