कुशीनगर: पुल की रेलिंग से टकराकर पलटी कार, चार युवकों की कार के नीचे दबकर दर्दनाक मौत

शादी समारोह से वापस आ रहे थे कार सवार पांच युवक

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के कुशीनगर में शनिवार देर रात भीषण सड़क हादसे में कार के नीचे दबकर चार युवकों की दर्दनाक मौत हो गयी। अनियंत्रित कार पुल की रेलिंग से टकराकर पलट गयी। कार में पांच युवक सवार थे और शादी समारोह से वापस लौट रहे थे। हादसा नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र में मुख्य पश्चिमी गंडक नहर के खैरटिया पुल के पास हुआ। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Devi Maa Dental

पुलिस के मुताबकि, नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के पिपरिया गांव में कसया क्षेत्र के डुमरी पकवा इनार गांव से शनिवार रात बारात आई थी। बारात में शामिल कार सवार पांच लोग अपने-अपने घर लौट रहे थे। लेकिन नौरंगिया-कप्तानगंज मार्ग पर स्थित नगर के खैरटिया पुल के पास कार रेलिंग से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गई। टक्कर इतनी तेज थी रेलिंग की दीवार टूट गई। पांचों युवक कार में फंस गए।

शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़े और पुलिस को सूचित किया। ग्रामीण जब पास पहुंचे तो इंजन चालू था। उसमें से धुआं निकल रहा था। हादसे की सूचना पाकर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने कार को सीधा कराकर नीचे दबे पांचों युवकों को बाहर निकाला। लेकिन तब तक तीन की मौत हो चुकी थी। मृतकों की शिनाख्त उदित राव (26 साल), सोनू गुप्ता (25 साल) और नन्हें दीक्षित (28 साल) के रुप में हुई। ये सभी कसया क्षेत्र के पकवा इनार गांव के रहने वाले थे।

Bansal Saree

इस हादसे में एक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। वहीं थाना कप्तानगंज के खबराभार निवासी सनेही यादव गंभीर रुप से घायल मिला। उसे कोटवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया।