बरेली प्रेस क्लब पर मीडियाकर्मियों के लिए लगा कोविड वैक्‍सीनेशन कैंप, 24 मई को दोबारा होगा वैक्‍सीनेशन

मीडिया कर्मियों, पत्रकारों व परिवारों ने बड़ी संख्या में लिया हिस्सा

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। उपजा प्रेस क्लब की ओर आज नावल्टी चौराहा स्थित सभागार में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में पत्रकारों, मीडिया कर्मी व उनके परिवारों का वैक्सीनेशन कराया गया। जिला अस्पताल से आये स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पूरी मेहनत के साथ वैक्सीनेशन को संपन्न कराया। कैंप का अगला चरण 24 मई को होगा। मुख्यमंत्री कार्यालय एवं जिलाधिकारी की ओर से 18 वर्ष से ऊपर के सभी पत्रकारों के लिए वैक्सीनेशन की अनुमति दे दी गई है। इस संबंध में संस्था की ओर से मांग की गई थी। 

Devi Maa Dental

उपजा प्रेस क्लब के सभागार में वैक्सीनेशन के कैंप का उद्घाटन मीडिया जगत की वरिष्ठ हस्ती, लंबे समय तक समाचार पत्र व टीवी प्रबंधन से जुड़े रहे पार्थो कुनार ने फीता काटकर किया। इस अवसर पर प्रेस क्लब के अध्यक्ष डा. पवन सक्सेना ने कहा कि हम सभी प्रेस क्लब के सदस्य मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा जिलाधिकारी नीतीश कुमार के आभारी हैं, जिन्होंने मीडिया बिरादरी की संवेदनशीलता से चिंता की तथा कैंप आयोजित करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि मीडिया में काम करने वाले सभी साथी रात दिन एक करके अपनी जिम्मेदारी का निर्वाहन करते हैं, इस आपदा काल में उनके योगदान को भूला नहीं जा सकता है। डा. पवन सक्सेना ने जिला प्रतिरक्षण अधिकारी (डीआईओ) डा. आरएन सिंह तथा डिप्टी डीआईओ डा. शुचिता गंगवार व उनकी टीम का विशेष रुप से धन्यवाद दिया, जिनके सहयोग से यह कार्यक्रम संचालित हो सका।

अध्यक्ष डा. पवन सक्सेना ने बताया कि उपजा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष कृष्ण गोपाल राज की ओर से मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार श्री मृत्युंजय कुमार से बात की गई तथा उनसे मुख्यमंत्री की घोषणा के अनुरुप 18 वर्ष के ऊपर के सभी पत्रकारों को वैक्सीन लगवाने के निर्देश देने का निवेदन किया गया। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से तत्काल इस सन्दर्भ में ट्विट करके निर्देश जारी कर दिये गए। जिलाधिकारी नीतीश कुमार ने भी संबंधित विभागीय अधिकारियों को इसके पालन के निर्देश दिए।

Bansal Saree

संस्था के वरिष्ठ उपाध्यक्ष कृष्ण गोपाल राज ने बताया कि हम सभी संस्था की ओर से मुख्यमंत्री, उनके मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार तथा डीएम नीतीश कुमार के आभारी हैं, जिनके सहयोग से अब 18 वर्ष से अधिक उम्र के सभी पत्रकारों का वैक्सीनेशन किया जा सकेगा। शिविर का दूसरा चरण 24 मई को होगा। 24 मई को सुबह 11 बजे तक ऐसे सभी लोग जिन्हें वैक्सीनेशन कराना है अपना आधार कार्ड लेकर आ सकते हैं।

संस्था के वरिष्ठ उपाध्यक्ष डा. राजेश शर्मा ने आने वाले सभी आगन्तुकों का स्वागत किया तथा शिविर आयोजन की सभी व्यवस्थाओं को देखा। संस्था के कोषाध्यक्ष पुत्तन सक्सेना ने सभी के रजिस्ट्रेशन की जिम्मेदारी को संभाला। स्वास्थ्य विभाग की ओर से कुलदीप सिंह, सरिता सक्सेना तथा शालू सक्सेना ने टीकाकरण कराया। संस्था के सदस्य विशाल खंडेलवाल, अनुराग निर्मल, अशोक शर्मा लोटा, अजय मिश्रा, कौशिक टंडन , रणदीप सिंह, मनोज गोस्वामी हरीश शर्मा, मनवीर सिंह, विकास साहनी आदि ने आयोजन में सहयोग किया। 

उपजा प्रेस क्लब के सचिव आशीष कुमार जौहरी ने कैंप में मास्क के प्रयोग के साथ साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए वैक्सीनेशन कराने की अपील की एवं उन्होंने कहा कि कृपया पूर्व में रजिस्ट्रेशन अवश्य कराये ताकि आप और आप के परिवार को असुविधा ना हो। कृपया आधार कार्ड ,प्रेस  कार्ड या किसी भी तरह के प्रेस संबंधित प्रपत्र साथ अवश्य लाये। जो भी लोग 24 को वैक्सीन लगवाना चाहते हैं वह उपरोक्त नम्बरों पर पूर्व सूचना एसएमएस व वाट्सएप से अवश्य देकर अपना नाम नोट करा दें।

24 मई के लिए इन नम्‍बरों पर करें सम्‍पर्क

 A) धर्मेन्द्र सिंह ,बंटी 8077452204, 

B)  पुत्तन सक्सेना  8126411627,

 C) डा. राजेश शर्मा  9219691011

d) आशीष जौहरी    9837019191