रईसजादों को रास नहीं आ रहीं कोविड पाबंदियां, आधी रात लखनऊ में घूमे, इंस्‍पेक्‍टर के साथ मारपीट

हजरतगंज थाने ले गयी पुलिस लेकिन कार्रवाई हुयी कि नहीं यह पता नहीं

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। राजधानी लखनऊ में रात के वक्‍त घूमने वालों को ना कोरोना का खौफ है और पुलिसिया पाबंदी का। देर रात लखनऊ में नाइट कर्फ़्यू के दौरान रईसजादे बिना मास्‍क घूम रहे थे। एक नाके पर जब चेकिंग के दौरान इंस्‍पेक्‍टर ने रोककर उनसे बाहर निकलने का कारण जानना चा‍हा तो वे पुलिस पर ही अकड़ दिखाने लगे। रोकने वाले इंस्‍पेक्‍टर को ये रईसजादे धमकियां देकर मारपीट करने की कोशिश भी करने लगे। इतना ही नहीं यूपी पुलिस को चैलेंज देकर कार्रवाई करने की बात कहते रहे।

Devi Maa Dental

गौरतलब है कि लखनऊ में कोरोना की स्थिति बेहद खराब है। इसी कारण सरकार ने प्रदेश भर में नाइट कर्फ़्यू की घोषणा कर रखी है। राजधानी लखनऊ के हजरतगंज चौराहे पर मंगलवार-बुधवार की रात नाईट कर्फ्यू के चलते पुलिसकर्मी ड्यूटी दे रहे थे, तभी कुछ शख्स बगैर मास्क के रॉग साइड से उनकी ओर आए।

ड्यूटी पर तैनात पुलिस इंस्पेक्टर ने उन्हें रोका, तो वो मारपीट पर उतर आए तथा उत्तर प्रदेश पुलिस को धमकियां देने लगे। इन व्यक्तियों में से एक शख्स तो लखनऊ पुलिस को बार-बार चैलेंज करता रहा। पुलिस इस शख्स को पकड़कर हजरतगंज कोतवाली ले गई है लेकिन सुबह तक इन रईसजादों के खिलाफ किसी प्रकार की कोई कार्रवाई करने की खबर थाने से बाहर नहीं आयी है। आशंका जतायी जा रही है कि इंस्‍पेक्‍टर से बदतमीजी करने और पाबंदियों का उल्‍लंघन करने वाले रईसजादों को रसूखदारों के इशारों पर शायद छोड़ दिया गया होगा।

Bansal Saree