प्रेमिका के भाई को अगवा कर एकतरफा इश्‍क के लिए ब्‍लैकमेल कर रहा था सिरफिरा, पुलिस ने दबोचा

यूपी के कानपुर में पड़ोस की लड़की से जबरन प्‍यार करना चाहता है युवक

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। कानपुर में एक सिरफिरे युवक ने एक तरफा प्‍यार में लड़की को ब्‍लैकमेल करने के लिए उसके भाई का अपहरण कर लिया। युवक दिन भर युवक को बाइक पर घुमाता रहा। लड़की को उसने कहा कि अगर उसने बात नहीं की तो उसके भाई को मार डालेगा। मामले की सूचना पुलिस को दी गयी तो पुलिस ने लड़के का मोबाइल नम्‍बर सर्विलांस पर लगा दिया। कड़ी मशक्‍कत के बाद पुलिस ने हाईवे के पास से आरोपी को गिरफ़्तरा कर लिया। मामला कानपुर के गोविंदनगर का है।

Bansal Saree

चाकलेट दिलाने के बहाने भाई को साथ ले गया

गोविंद नगर के रामआसरे नगर में रहने वाली पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी नाबालिग बेटी और दस साल का बेटा है। सोमवार को घर के सामने रहने वाले विक्रम उर्फ भईया लाल कुशवाहा ने चॉकलेट दिलाने के बहाने बच्चे को अगवा कर लिया। इसके बाद विक्रम ने फोन पर धमकाते हुए कहा कि मैं तुम्हारी बेटी से सच्चा प्यार करता हूं। उसके लिए कुछ भी करने को तैयार हूं। अगर वो मेरी नहीं हुई तो मैं उसे किसी की भी नहीं होने दूंगा। अगर तुम्हारी बेटी ने मुझसे बात नहीं की तो बच्चे को मारकर फेंक दूंगा।

Devi Maa Dental

घबराए परिजनों ने पुलिस से मामले की शिकायत की। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर बच्चे की तलाश शुरू की। इसके बाद नौबस्ता हाईवे से विक्रम को गिरफ्तार कर बच्चे को सुरक्षित बरामद कर लिया। मंगलवार को आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया जाएगा।

पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने बताया कि बच्चे को भनक भी नहीं लगी कि उसका अपहरण हो गया है। आरोपी विक्रम बाइक से उसे दिन भर पूरे शहर में घुमाता रहा। इस दौरान उसे चॉकलेट और खाना भी खिलाया। जब पुलिस ने बच्चे को बरामद किया तो वह बिलकुल डरा हुआ नहीं था। वह समझ ही नहीं सका था कि उसका अपहरण करके उसे घुमाया जा रहा है।