कासगंज: दुल्‍हन की विदायी कराकर वापस लौट रहे थे कि पेड़ से टकरा गयी कार, दूल्‍हा पिता समेत चार की मौत

दुल्‍हन व तीन अन्‍य गंभीर घायल

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के कासगंज में दर्दनाक हादसे में बारातियों से भरी कार पेड़ से टकराकर चकनाचूर हो गयी। हादसे में दूल्‍हे और उसके पिता समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। दुल्‍हन को विदा कराकर कार में सवार हो कर बाराती वापस लौट रहे थे इसी दौरान कार सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकरायी। घटना की खबर पाते ही स्‍थानीय इलाकाई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा है। हादसे में दुल्‍हन और तीन अन्‍य लोग गंभीर रूप से घायल हैं। यह घटना कासगंज के सिढ़पुरा थाने के बाजितपुर गांव में हुयी।

नगला भुजपरा निवासी विजेंद्र पुत्र होरीलाल की बारात वापस लौट रही थी। विजेंद्र की बारात नगला बरी गई थी। जहां लक्ष्मी के साथ उनकी शादी थी। शादी के बाद दुल्हन को विदा कराकर लौटते समय दूल्हे की इनोवा कार बाजितपुर गांव के पास सड़क किनारे लगे जामुन के पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि, कार ड्राइवर कल्याण सिंह सहित दूल्हे की पिता होरीलाल व उसके जीजा प्रवीन की मौत हो गई। कार में कुल 7 बड़े और 3 बच्चे सवार थे। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि जिंदा बचे लोग कार से निकल नहीं पा रहे है। कार में सवार तीनो बच्चे सकुशल है।

कार को काटकर निकालने पड़े शव

एक्सीडेंट में दुल्हन सहित 3 लोग बुरी तरह घायल हो गए। पुलिस ने कार में फंसे लोगों को जेसीबी से कार को काटकर बाहर निकाला। इसके बाद एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उनको हायर सेंटर अलीगढ़ रेफर कर दिया। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।