कानपुर: पति ने सुपारी देकर शूटरों से करा दी पत्‍नी की हत्‍या, सुपारी लेने वाला गिरफ़्तार

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी कानपुर में रिश्‍तों के कत्‍ल का मामला सामने आया है। यहां पति ने ही पत्‍नी की सुपारी किलरों से हत्‍या करा दी। हमीरपुर जिले से सुपारी लेने वाले बदमाश को तो पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है लेकिन दो शूटर समेत तीन आरोपी अभी पुलिस के हत्‍थे नहीं चढ़े है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। पूछताछ में सुपारी किलर ने बताया कि पति ने ही प्रतापगढ़ के राजा शुक्ला गैंग को सुपारी देकर हत्या कराई थी। बिधनू थाना प्रभारी विनोद सिंह ने मंगलवार को बताया कि दोनों को जेल भेजा जा रहा है। फरार शूटरों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

Devi Maa Dental

सरेशाम की थी स्कूटी सवार महिला की हत्या
बिधनू-किसान नगर मार्ग पर 18 मई को आरती शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। महिला के पिता ने शक जताया गया था कि भरुआ सुमेरपुर हमीरपुर निवासी उसके पति श्याम शरण ने हत्या करवाई है। बिधनू पुलिस ने उसी रात पति को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गया। उसने सुपारी देकर हत्या करवाने की बात कुबूली। इसके बाद सोमवार को बिधनू पुलिस ने हमीरपुर पुलिस की मदद से भरुआ सुमेरपुर निवासी शूटर शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में शाहरुख ने हत्याकांड की साजिश से लेकर अंजाम तक का खुलासा कर दिया।

सुपारी लेने वाले शाहरुख ने बताया कि श्याम शरण ने उसे 3.20 लाख में पत्नी आरती की हत्या की सुपारी दी थी। 14 मई को शाहरुख ने अपने मित्र और शूटर रिंकू उर्फ भोलू से श्याम शरण को मिलवाया। उसी के घर पर बैठकर पूरी साजिश रची गई। श्याम शरण ने इस दौरान आरती की फोटो दोनों शूटरों की दी और मोबाइल नंबर भी दिया। इन दोनों ने राजा शुक्ला के गैंग से जुड़े कबरई महोबा निवासी विकास हजारिया और प्रतापगढ़ निवासी शूटर राहुल राजपूत से संपर्क कराया। उनको फोन पर पूरी जानकारी दी। इसके बाद भी 18 मई को कानपुर आए और आरती की हत्या कर फरार हो गए। पुलिस की जांच में पता चला कि श्याम शरण ने सुपारी की एक लाख चालीस हजार रुपये की रकम शाहरुख को ऑनालाइन ट्रांसफर की थी। इसमें 90 हजार रुपये शाहरुख ने रखा था बाकी पचास हजार रुपये राहुल और विकास को दे दिया था। बाकी की रकम बाद में देने की बात हुई थी।

Bansal Saree