कन्‍नौज: पूरा गांव माता के जगराते में मस्‍त था, उधर 7 घरों में लग गयी भीषण आग, पूरी गृहस्‍थी स्‍वाहा

पीडि़तों ने रंजिशन आग लगाने के लगाये आरोप, पुलिस कर रही मामले की जांच

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के कन्‍नौज में बीती रात को गांव वाले माता के जगराते में मशगूल रहे उधर गांव में ही सात घरों में भीषण आग लग गयी। हालांकि आरोप है कि रंजिशन घरों में आग लगायी गयी है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने बमुश्किल आग पर काबू पा लिया। जरा सी देर या लापरवाही और हो जाती तो गांव में बड़ा हादसा हो सकता था। हादसा कन्‍नौज के चौधरियापुर गांव में बुधवार देर रात हुआ । पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Bansal Saree

बता दें कि सदर कोतवाली क्षेत्र के चौधरियापुर गांव में बुधवार देर रात ग्राम समाज की ओर से जगराता कराया जा रहा था। जगराते में गांव के अधिकांश लोग शामिल होने गए थे। देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में रामलखन के घर में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। पड़ोस के रहने वाले फूलचंद्र, बृजनंदन, रामू, संजू, कमलेश और भगत कुमार के घरों को भी अपनी चपेट में ले लिया।

आग की लपटों को उठता देख गांव में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में ग्रामीणों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना देकर आग को बुझाने का प्रयास किया। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक लाखों रुपये का गृहस्थी का सामान जलकर राख हो चुका था। कुछ ग्रामीण गुजर-बसर करने के लिए अपने-अपने घरों के बाहर पान मसाला की दुकान किए हुए थे। आग से दुकान भी जलकर राख हो गई। पीड़ितों का आरोप है कि रंजिश के चलते कुछ लोगों ने आग लगाई है। आरोपों के आधार पर पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है।

Devi Maa