कलयुगी बेटे ने पिता की हत्‍या कर घर में ही दफनाया शव, मां बहन के सामने ही वारदात को दिया अंजाम

बेटे ने घरेलू कलह के कारण पिता की गोली मारकर हत्‍या कर दी

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी में बेटे ने बाप का कत्‍ल करके घर में शव को दफनाने की कोशिश की। मां और बहन के सामने ही बेटे ने बाप का कत्‍ल कर दिया। घटना हरदोई जिले की है। बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के मलकंठ मोहल्ले की है, यहां के निवासी नरेंद्र गुप्ता उर्फ बबलू व्यापार करते थे। परिवार में दो बेटे, पत्नी और एक बेटी है। परिवार में लंबे से कलह चल रहा था। गुरुवार रात परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद बेटे रोहित ने तमंचे से पिता को गोली मार दी। आसपास के लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी तो फौरन पुलिस को सूचना दी।

Devi Maa Dental

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो हैरान रह गई। दरअसल, आरोपी रोहित शव को घर में ही दफनाने की फिराक में था। इसके लिए उसने गड्ढा भी खोद लिया था। किसी को जानकारी न होने इसलिए उसने चुपचाप ऐसा करने की कोशिश की लेकिन आसपास लोगों को आए दिन हो रही कलह के बीच गोली चलने की वजह से विवाद बढ़ जाने का अंदेशा हो गया था, इसलिए उन्होंने पुलिस को जानकारी दे दी।

ये बतायी हत्‍या की वजह

Bansal Saree

मृतक नरेंद्र गुप्ता के दूसरे बेटे दिवाकर गुप्ता ने तहरीर दी है। उसमें उन्होंने हत्या में भाई के अलावा मां और बहन के भी शामिल होने की बात कही है। उनका कहना है कि कुछ दिन पहले पिता ने 30 लाख का खेत बेचा था। हम दोनों भाई में 15-15 लाख रुपए बांट दिए थे। इसके बावजूद आरोपी दुर्गेश बाकी के 15 लाख रुपए में भी हिस्सा मांग रहा था। उसके साथ मां नीलम गुप्ता और बहन वैष्णवी भी दे रही थी।

घटना की सूचना पर एएसपी पूर्वी अनिल कुमार मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ की। घटनास्थल पर जांच पड़ताल के बाद आरोपी, उसकी मां और बहन को हिरासत में ले लिया गया है।