कोरोना संक्रमण से केन्‍द्रीय मंत्री संजीव बालियान के भाई जितेंद्र बालियान का ऋषिकेश एम्स में निधन

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। कोरोना का कहर अभी कम होने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना से मौतें होने का सिलसिला जारी है। मंगलवार को केन्‍द्रीय मंत्री संजीव बालियान के भाई जितेंद्र बालिया का हरिद्वार में रिषीकेष के एम्‍स में निधन हो गया। पंचायत चुनावों के दौरान जितेंद्र बालियान कोरोना संक्रमित हो गए थे इसी दौरान केन्‍द्रीय मंत्री संजीव बालियान भी संक्रमित हुए थे। उन्‍हीं के एक और भाई का भी इलाज एम्‍स में अभी जारी है।

Devi Maa Dental

मुजफ्फरनगर में 19 अप्रैल को मतदान हुआ था। जानकारी के अनुसार, उसी दौरान जितेंद्र बालियान संक्रमित हुए। इसके बाद उनकी हालत बिगड़ती चली गई। 1 मई को उन्हें उत्तराखंड के ऋषिकेश एम्स में भर्ती करवाया गया। फेफड़ों में गंभीर संक्रमण था। उन्हें ICU में रखा गया था। लेकिन मंगलवार सुबह उनकी मौत हो गई।

वहीं, जितेंद्र के बड़े भाई राहुल बालियान भी कोरोना संक्रमित हैं। उनका भी ऋषिकेश एम्स में इलाज चल रहा है, उनकी हालत पहले से बेहतर है। जितेंद्र का पार्थिव शरीर कुटबी गांव लाया जाएगा। यहीं कोविड प्रोटोकॉल के तहत उनका अंतिम संस्कार होगा।

Bansal Saree

संजीव बालियान मुजफ्फरनगर से सांसद और केंद्र की मोदी सरकार में पशुपालन, डेयरी व मत्स्य पालन राज्यमंत्री हैं। संजीव बालियान खुद भी बीते 11 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। वह पश्चिम बंगाल में पार्टी के लिए चुनाव प्रचार में गए थे, इसी दौरान संक्रमण की चपेट में आए थे। इसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था। 27 अप्रैल को दूसरी बार जांच में वे कोरोना निगेटिव पाए गए थे।