जीत के नशे में चूर प्रधान ने गांव में लगवाए बार बालाओं के ठुमके तो पुलिस ने भी मुकदमा लिख करा दिया ब्रेकडांस

यूपी के झांसी जिले में देर रात तक चला कार्यक्रम

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। जीत के जश्‍न में प्रधान ने बार बालाओं को गांव में ठुमके लगवाए। गांव में देर रात तक रंगारंग कार्यक्रम चलते रहे। इस दौरान सोशल डिस्‍टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ायीं गयीं। बार बालाओं के साथ जवानों के साथ साथ बुजुर्गों ने भी जमकर ठुमके लगाए। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए ठुमके लगाने वालों को थाने में ब्रेकडांस करा दिया। यह मामला यूपी के झांसी जिले का है।

Devi Maa Dental

बार- बालाओं के साथ ठुमके लगाते हुए लोगों ने जमकर नोटों की बारिश की। किसी ने 100 तो किसी ने दो हजार के नोट उड़ाए। मामले का वीडियो वायरल होने पर गरौठा पुलिस संज्ञान लेते हुए मौके पर पहुंची। पुलिस ने कोविड कर्फ्यू के उल्लंघन के आरोप में ग्राम प्रधान किरन देवी समेत 8 नामजद लोगों और 20 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है।

26 मई को ली थी शपथ
बता दें, कोरोना काल में प्रदेश भर के नवनिर्वाचित प्रधान और पंचायत सदस्यों ने ऑनलाइन शपथ ग्रहण किया था। गरौठा थाना क्षेत्र के नुनार गांव की नवनिर्वाचित प्रधान किरन देवी ने भी शपथ ली। इसके बाद प्रधान पति और उनके समर्थकों ने उनको वोट देने वाले इलाके के लोगों के लिए रंगारंग कार्यक्रम कराया। जिसके लिए बाहर से लड़कियां बुलाई गईं। कार्यक्रम शाम से शुरू होकर देर रात तक चलता रहा।

Bansal Saree