पूर्व सीएम अखिलेश यादव की सुरक्षा में तैनात इंस्‍पेक्‍टर धर्मेन्‍द्र यादव की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत ​​​​​​​

लखनऊ के निजी आवास पर मिला शव, पुलिस कर रही मामले की जांच

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। राजधानी लखनऊ में रहने वाले यूपी पुलिस के इंस्‍पेक्‍टर की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। उनके आवास पर ही इंस्‍पेक्‍टर का शव पड़ा मिला। मूलत: जौनपुर के रहने वाले इंस्‍पेक्‍टर धर्मेन्‍द्र यादव पूर्व सीएम अखिलेश यादव की सुरक्षा में तैनात थे। वे लखनऊ में ही गोमती नगर विस्‍तार थाना क्षेत्र के खरगापुर रेल क्रासिंग के पास अपने ही आवास में रहते थे।

Bansal Saree

बताया जा रहा है कि इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार यादव सोमवार को अपने घर में मृत पाए गए थे। इंस्पेक्टर गोमती नगर विस्तार ने बताया कि मई के महीने में झगड़े के बीच एक युवती पर गोली चलाने के मुकदमे में आरोपी मृतक धर्मेंद्र कुमार यादव मुकदमे को लेकर डिप्रेशन में चल रहे थे हालांकि यह पता नहीं चल सका है कि इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार यादव ने आत्महत्या की है या उनकी मौत किसी बीमारी की वजह से हुई है पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है।

इंस्पेक्टर गोमती नगर विस्तार ने बताया कि मृतक इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार यादव और उनकी पत्नी के बीच विवाद चल रहा है। बताया जा रहा है कि 49 वर्षीय मृतक इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार यादव के तीन बेटियां हैं। पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही उनकी मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

Devi Maa Dental