एकतरफा इश्‍क में पागल युवक ने नाबालिग के घर में घुसकर किशोरी पर झोंका फायर, मां का भी गला दबाने की कोशिश

यूपी के हाथरस जिले में हुयी वारदात

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के हाथरस जिले में एकतरफा इश्‍क में सिरफिरा युवक नाबालिग के घर में घुस गया। युवक ने पहले नाबालिग युवती की मां को गला दबाकर मारने की कोशिश की मां को बचाने आयी तो युवक ने हमलावर होते हुए बेटी के सीने में गोली दाग दी। शोर मचने पर गांव वाले आक्रोशित हो गए और घर में घुसे युवक की पिटायी कर दी। लड़की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

Devi Maa Dental

पुलिस के अनुसार वारदात केलोरा गांव की है। आरोपी युवक मथुरा जिले के कोशी का रहने वाला है। आरोपी सिरफिरा है। वह नाबालिग से एकतरफा प्यार करता है। लड़की ने जब उससे मना किया तो वह उसके घर तक पहुंच गया। उसे गोली मार दी। पुलिस ने बताया कि गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया।

जिला अस्पताल से घायल युवती को उपचार के लिए अलीगढ़ हायर सेंटर रेफर कर दिया है। लड़की जिंदगी और मौत से जूझ रही है। कोतवाली हाथरस जंक्शन प्रभारी राजीव कुमार ने बताया ग्रामीणों की मदद से आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है। पूछताछ की जा रही है। आरोपी का नाम युक्ति है। उसे हाथरस जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Bansal Saree

पुलिस यह पता लगा रही है कि आखिर यह लड़की से किस तरह से संपर्क में आया। इसके साथ ही, क्या परिवार वालों को इसकी जानकारी थी या नहीं। लड़का क्या करता है।