शाहजहांपुर में इस महिला सरगना के सामने होता था चोरी के माल का बंटवारा, खबर में जानें कौन है वो

पुलिस ने चोरों की महिला सरगना समेत कई चोरों को गिरफ़्तार किया है

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के शाहजहांपुर में पुलिस ने चोरों की महिला सरगना को गिरफ़्तार किया है। बताया जा रहा है कि यह महिला चोरों का पूरा गिरोह चलाती थी चोरी की वारदात के बाद यही महिला सरगना चोरी के माल का बंटवारा भी करती थी। बीते कई माह से शाहजहांपुर में चोरी और लूट की वारदातें लगातार बढ़ रही थीं। पुलिस ने मुखबिरों की मदद से पूरे गिरोह का पर्दाफाश किया है।

Devi Maa Dental

पुलिस का कहना हैं कि यह गैंग बेहद शातिर है। यह रेलवे स्टेशन और रोडवेज बस अड्डे पर वारदात करते थे। सिर्फ इतना ही नहीं ये लोग घरों में भी सेंध लगाते थे। इनकी वारदातों के चलते सामान चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही थी। इनका शिकार ज़्यादातर वह यात्री बनते थे जो अकेले सफर करते हों। यह लोग उनके साथ ऑटो में सवार होते थे और मौका देखकर उनके सामान पर हाथ साफ कर देते थे। इनकी धर पकड़ के लिए पुलिस एक्टिव हुई। जिसके लिए रेलवे स्टेशन और बस अड्डे पर सादे कपड़ों में टीम तैनात की गई। मुखबिरों को भी काम पर लगाया गया। उन्हीं से पता चला कि गैंग की सरगना महिला हैं। और उस महिला के सामने ही चोरी के सामान को बांटा जाता हैं।

इंस्पेक्टर अशोक पाल ने बताया कि पकड़े गये गैंग में शामिल महिला निगोही क्षेत्र की रहने वाली है। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि परिवार में कोई नहीं है। एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर गैंग को पकड़ने के प्रयास शुरु हुए। फिर गैंग की सरगना राधा समेत कुनाल और सरताज को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि वह लोग चोरी कर सारा सामान राधा को देते थे। पुलिस ने पूछताछ कर तीनों चोरों को जेल भेज दिया।

Bansal Saree