लखनऊ में रेल क्रासिंग पर बाइक खड़ी कर बैठा रहा, जैसे ही ट्रेन आयी तो आगे कूद गया युवक

पारिवारिक कलह से परेशान था, मौत से पहले फेसबुक पोस्‍ट करके सास और पत्‍नी को बताया जिम्‍मेदार

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। पारिवारिक कलह से परेशान युवक ने तंग आकर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। मामला राजधानी लखनऊ के कैंट थाना क्षेत्र का है। यहां सदर रेलवे क्रासिंग पर युवक ने खुदकुशी की है। खुदकुशी के पहले युवक ने फेसबुक पर पोस्‍ट करके उसकी मौत के लिए सास और पत्‍नी को जिम्‍मेदार बताया है। बताया जा रहा है कि पारिवारिक कलह का कारण ससुराल पक्ष का घर से अलग रहने को दबाव बनाना था।

Bansal Saree

कैंट पुलिस के मुताबिक मूल रूप से गाजीपुर निवासी मृतक अमित सिंह (32) हुसैनगंज में परिवार के साथ रहता था। पिता विनोद सिंह के मुताबिक अमित गुरुवार शाम करीब चार बजे अपने भाई के साथ घर से आफिस के लिए निकला था। वह एक मीडिया हाउस में काम करता था।

सदर बाजार के पास भाई को एक जरूरी काम बताकर उतार दिया और बाइक लेकर मजार सदर बाजार पुल की तरफ चला गया। मौके पर मौजूद लोग का कहना है कि अमित कुछ देर खड़ा मोबाइल में कुछ करता रहा। उसके बाद ट्रैन आते ही उसके आगे कूद गया। कैंट पुलिस ने परिचय पत्र के आधार पर फोन पर दुर्घटना की सूचना दी थी।

Devi Maa Dental

पुलिस के मुताबिक अमित सिंह ने आत्महत्या करने से पहले फेसबुक पर एक पोस्ट की थी, जिसमें लिखा था कि मेरी पत्नी अनु और सास किरण ने मरने के लिए मजबूर कर दिया। अमित की एक मई को शादी हुई थी। अमित के पिता की तहरीर पर पत्नी व सास के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्ज की गई है। साक्ष्य व जांच के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।