फिरोजाबाद में मेयर के पिता और भाई ने पड़ोसी युवक को दौड़ा कर पीटा, कपड़े भी फाड़े, विवाद के बाद हुयी घटना

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के फिरोजाबाद में मेयर के पिता और भाई ने एक युवक को विवाद के जमकर पीट दिया। मारपीट के दौरान युवक को दौड़ा दौड़ा कर पीटा गया और उसके कपड़े भी फाड़ दिए गए। पीडि़त ने मेयर के पिता पर पहले भी मारपीट करने का आरोप लगाया है। फिरोजाबाद नगर निगम की महापौर नूतन राठौर, उनके पिता मंगल सिंह राठौर और उनके भाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसमें मेयर के पिता और भाई एक युवक को पीटते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो थाना दक्षिण क्षेत्र के छोटी छपैटी का है। जहां महापौर नूतन राठौर का आवास है।

बताया जाता है कि इनके पड़ोस में ही रहने वाला एक युवक का किसी बात को लेकर महापौर के पिता और भाई से विवाद हो गया। मामला बढ़ने पर मेयर के भाई ने युवक के कपड़े फाड़ दिए। इतना ही नहीं युवक को धक्का देते हुए जमीन पर गिरा दिया। मेयर के पिता मंगल सिंह राठौर द्वारा युवक का मुंह पकड़कर धकियाते हुए वीडियो भी सामने आया है। पिटने वाले युवक की पत्नी ने मेयर के पिता पर आए दिन मारपीट करने का आरोप लगाया है।

महिला का कहना है ​कि चार दिन पहले भी मेयर के पिता ने उनके पति की पिटाई की थी। इतना ही नहीं महिला पर घर में बिठाकर शराब पिलाने का आरोप लगाया था। महिला महापौर के परिवार की ही बताई गई है। इस मामले को लेकर थाना दक्षिण के इंस्पेक्टर सुशांत गौर का कहना है कि मेयर के पिता और एक युवक के बीच मारपीट हुई थी। पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत करा दिया। अभी दोनों में से किसी की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है।