चचेरी बहन से इश्‍क में नहीं मिली कामयाबी तो प्रेमी ने गला काट कर दी हत्‍या, खुद भी फांसी लगायी

यूपी के हरदोई जिले में दिल दहलाने वाली वारदात

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। चचेरी बहन से युवक प्रेम कर बैठा लेकिन प्रेम संबंधों में रिश्‍तेदारी बीच में आने के कारण प्रेमी ने अपनी प्रेमिका चचेरी बहन की गला रेतकर हत्‍या कर डाली। यह दिल दहलाने वाली घटना यूपी के हरदोई जिले में हुयी। प्रेमिका की हत्‍या करने के बाद प्रेमी ने भी फांसी लगाकर जान दे दी। हरदोई में मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के गांव मेहंदीपुर में एक युवक ने अपनी चचेरी बहन का गला रेत दिया। उसके बाद कुछ दूरी पर एक पेड़ से फंदे पर लटक आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना से गांव के बाहर ग्रामीणों की भीड़ जुटी हुई है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Devi Maa Dental

मल्लावां के दाऊद पुर की एक नाबालिक लड़की सुबह गांव में खेत में शौच करने गई थी। जहां पर पहले से घात लगाए बैठे उसके चचेरे भाई ने उसकी धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। उसके बाद चांदनी के पत्तों से उसके शव को ढक दिया। फिर कुछ दूर पर कप्तान के बाग में आम के पेड़ मे गमछे से लटककर आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों ने आम के पेड़ से लटकते शव और उस पर खून के धब्बे देखे तो हडकंप मच गया। लड़की हाईस्कूल की छात्रा थी। घटना के वक़्त उसके पिता गांव के निकट तपनौर में तरबूज बेचने गए थे।

चचेरी बहन से करता था प्‍यार

Bansal Saree

जानकारी के मुताबिक युवक को अपनी चचेरी बहन से ही प्यार हो गया था। जब परिजनों को यह बात पता चली तो उन्होंने रिश्तों का हवाला दिया। रिश्तों के रोड़ा बनने से गुस्साये युवक ने सोचा जब युवती मेरी नहीं हो सकती तो किसी और की कैसे हो सकती है। इस वजह से उसने अपनी चचेरी बहन की हत्या कर खुद आत्महत्या कर ली।

एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच पड़ताल की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद किसी नतीजे पर पुलिस पहुंच सकेगी।