बाराबंकी में हैवानियत, मासूम की आंखें निकाली, हत्‍या कर शव तालाब में फेंका, रेप की आशंका

घटना को लेकर ग्रामीणों में भारी आक्रोश, गांव के युवक पर परिजनों ने जताया शक

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बाराबंकी में मासूम बच्‍ची से दरिंदगी का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए आरोपी सोते समय बच्‍ची को घर से उठा ले गए। मासूम का शव गांव के बाहर तालाब से बरामद किया गया। आरोपियों ने बच्‍ची की आंख निकालने के बाद उसकी हत्‍या कर दी। आशंका जतायी जा रही है कि बच्‍ची के साथ पहले रेप किया गया और उसके बाद आंख निकालकर नृशंसता से उसकी हत्‍या कर दी गयी। घटना को लेकर ग्रामीणों में भारी आक्रोश है।परिजनों के मुताबिक, बेटी सो रही थी, तभी कुछ लोग उसे उठा ले गए। घरवालों की आंख खुली तो देखा कि बेटी नहीं है। उसे ढूंढना शुरू किया। गांव वालों तक भी खबर पहुंच गई। लोग इकट्ठा हो गए। गांव भर तलाश शुरू हो गई।

Devi Maa Dental

बच्ची का शव गांव से बाहर एक तालाब में मिला। शव बाहर निकाला गया तो देखकर सभी की रूह कांप गई। उसकी एक आँख निकाल ली गई थी। परिजनों ने दुष्कर्म के बाद लड़की की हत्या की आशंका जताई है। परिजनों ने गांव के ही युवक के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

बाराबंकी जनपद के थाना सफदरगंज इलाके के नसीपुर गांव की घटना है। परिजनों ने बताया कि रात में किसी ने बच्ची का अपहरण कर लिया। गांव के ही युवक पर शक जताया है। पीड़ित परिवार का उससे विवाद चल रहा था। पुलिस के मुताबिक, लड़की का शव बरामद कर लिया गया है। गला दबाकर हत्या प्रतीत हो रही है। हर बिंदु पर जांच की जा रही है।

Bansal Saree