आनरकिलिंग: बेटी के इश्‍क से नाराज था पिता, गला दबाकर ले ली जान, गन्‍ने के खेत में मिला शव

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बरेली जिले में आनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक पिता ने बेटी की गला दबाकर हत्‍या कर दी और उसका शव गन्‍ने के खेत में फेंक दिया। जिले के थाना शाही के गांव सीहोर में गन्ने के खेत से एक युवती की लाश मिलने के बाद पुलिस ने बताया कि प्रेम प्रसंग के कारण पिता ने बेटी का कथित रूप से गला दबाकर हत्या कर उसकी लाश फेंक दी थी। पुलिस के मुताबिक युवती की शिनाख्त रामपुर जिले के थाना मिलक के पुराना जगतपुर मोहल्ला निवासी हरस्वरूप की बेटी किरन (18) के रूप में हुई है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार को युवती का शव गन्ने के खेत में मिलने की सूचना ग्राम प्रधान ने पुलिस को दी। थाना शाही के प्रभारी अश्वनी कुमार और थाना शीशगढ़ के प्रभारी योगेश यादव के घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस ने शव को गन्ने के खेत से बाहर निकाला। पुलिस के मुताबिक लाश करीब दो दिन पुरानी लग रही थी। मृतक लड़की के गले पर निशान थे और उसकी जीभ बाहर निकली हुई थी। पुलिस ने बाद में शव की पहचान कराई तो पता चला कि युवती का नाम किरन है।

बरेली के पुलिस अधीक्षक (देहात) राजकुमार अग्रवाल ने शनिवार को बताया कि युवती के पिता को हिरासत में ले लिया गया है। युवती के पिता ने हत्या की बात कबूल करते हुए कहा कि उसकी बेटी का प्रेम प्रसंग पड़ोसी गांव मुझैना थाना कैमरी के एक युवक के साथ चल रहा था। इस कारण उसने गला दबाकर अपनी बेटी की हत्या कर दी और लाश को गन्ने के खेत में फेंक दिया था।