बरेली इटावा हाईवे पर तेज रफ़्तार डंपर ने युवक को कुचला, दर्दनाक मौत

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी में तेज रफ़्तार डंपर ने युवक की जिंदगी निगल ली। इटावा जिले में अनियंत्रित गति से जा रहे डंपर ट्रक ने युवक को कुचल डाला। युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे के बाद गुस्‍साए ग्रामीणों ने इटावा बरेली हाईवे जाम कर दिया। पुलिस ने कड़ी मशक्‍कत के बाद घंटों लगे जाम को किसी तरह खुलवाया।

Devi Maa Dental

इटावा बसरेहर थाना क्षेत्र के बरेली हाईवे मार्ग मोहब्बतपुर के पास रात में प्रेम सिंह पुत्र उदयवीर सिंह राजपूत तरबूज बेच कर अपने घर जा रहा था, तभी गांव के ठीक सामने तेज रफ्तार डंपर ने युवक को कुचल दिया जिससे प्रेम सिंह राजपूत की मौके पर ही मौत हो गई।

ड्राइवर फरार

Bansal Saree

डंपर चालक डंपर छोड़कर भागने में सफल हो गया। घटना के बाद घटनास्थल पर गुस्साए ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। इस मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस काफी समझाने के बाद भी जाम खुलवाने में कामयाब नही हो सकी। ग्रामीणों ने बताया कि प्रेम सिंह पुत्र उदयवीर सिंह सब्जी बेच कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। उनकी चार बेटियां और एक बेटा था। एक पुत्री की शादी हो चुकी है। मोहिनी, प्रिया, अनीता देवी, शेर सिंह और पत्नी गंगा देवी का रो-रोकर बुरा है। दो घंटे से ज्यादा समय तक जाम लगाया।

कार्रवाई का आश्वासन
सदर एसडीएम सिद्धार्थ सिंह पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझा बुझाकर शांत करवाया जिसके बाद पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर पहुंचे बसरेहर थाना प्रभारी विनोद कुमार यादव, एसआई भगवान सिंह ने डंपर को कब्जे में लिया है।