हाथरस: छेड़छाड़ का विरोध करने वाले किसान का हत्‍यारोपी मुठभेड़ में गिरफ़्तार, गोली लगने के बाद कटेंगे पैर

डाक्‍टरों ने कहा बस जान बच जाएगी, चल नहीं पाएगा हत्‍यारोपी बदमाश

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के हाथरस में छेड़छाड़ का विरोध करने वाले किसान को गोली मारने वाले हत्‍यारोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में घायल करके पकड़ लिया। बदमाश के पैर में गोली लगने के बाद बदमाश को पुलिस इलाज के लिए अस्‍पताल ले गयी है। इस हत्‍यारोपी पर एक लाख रूपए का इनाम घोषित था। उसके दोनों पैरों में गोलियां लगी हैं। डाक्‍टरों ने बताया कि बदमाश के पैर काटने पड़ेंगे बस उसकी जान बच जाएगी। मंगलवार देर रात मुठभेड़ में पुलिस ने हाथरस के किसान अमरीश शर्मा की हत्‍या के आरोप में मुख्‍य आरोपी गौरव शर्मा को गिरफ़्तार कर लिया।

Devi Maa Dental

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि आपरेश के वक्‍त एसओजी टीम और थाना सासनी पुलिस टीम क्षेत्र के इगलास रोड पर गश्त कर रही थी। तभी सूचना मिली कि नौजरपुर में 50 दिन पहले हुए हत्याकांड का मुख्य अभियुक्त गौरव शर्मा आने वाला है। इस पर थाना सासनी, थाना हाथरस गेट और SOG ने घेराबंदी शुरू की। इसी बीच तीन संदिग्ध आते दिखे। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वे भागने लगे और फायरिंग कर दी। जिस पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग की। जवाबी फायरिंग में बदमाश गौरव शर्मा और उसका साथी सोनू तोमर उर्फ श्याम गोली लगने से घायल हो गया। जबकि एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया।

बदमाश के कब्जे से अवैध पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। सोनू तोमर मध्य प्रदेश के मुरैना और ग्वालियर जिलों से हत्या के मामले में वांछित चल रहा था। उसे भी गिरफ्तार किया गया है। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सोनू तोमर पर 30 हजार का इनाम घोषित था।

Bansal Saree

ये थी हत्‍या की घटना

बीते एक मार्च को सासनी थाना क्षेत्र के नौजरपुर में पुरानी रंजिश के चलते अमरीश शर्मा (52) की हत्या कर दी गई थी। अमरीश अपने खेत पर आलू की खुदाई करा रहे थे। उनकी पत्नी बेटी के साथ खाना देने के लिए खेत पर आई थी। इसी दौरान गौरव अपने तीन दोस्तों के साथ वहां पहुंचा और फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से अमरीश की मौत हो गई थी। अमरीश ने जुलाई 2018 में आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया था। हत्या के बाद मृतक की बेटी का वीडियो सामने आया था, जिसमें उसने गौरव शर्मा के एनकाउंटर की मांग की थी। इस हत्याकांड में पुलिस अब तीन नाजमद आरोपी ललित शर्मा, रोहिताश शर्मा और निखिल शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी थी। मुख्य आरोपी गौरव अभी तक फरार चल रहा था।