हरदोई: शादी का झांसा देकर शिक्षक ने कई माह तक किया युवती से दुराचार, गर्भपात भी कराया

पीडि़ता ने एसपी समेत डीजीपी से भी की है मामले की शिकायत

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के हरदोई में एक शिक्षक ने युवती को शादी का झांसा देकर दुष्‍कर्म किया यही नहीं गर्भवती होने पर उसने युवती का गर्भपात भी करा दिया। युवती ने एसपी व डीजीपी से शिकायत कर वीडियो व फोटो के साथ शिक्षक पर मुकदमा दर्ज कराने की गुहार लगायी है।

Bansal Saree

मामला हरदोई के कोतवाली इलाके का है। युवती ने डीजीपी को भी पत्र लिखकर पूरे मामले से अवगत कराते हुए शिकायत की है। बताया गया है कि बगियापुरवा थाना क्षेत्र के निवासी दीपांकर लहरी टोडरपुर ब्‍लाक के सरकारी स्‍कूल में शिक्षक के पद पर तैनात है। साल 2021 में मुलाकात के बाद बढ़ी नजदीकियों के चलते दोनों लिव इन में साथ रहने लगे।

आरोप है कि शादी का झांसा देकर दीपांकर ने कई माह तक युवती उसके साथ दुष्कर्म किया। जब वह गर्भवती हो गयी, तो बुखार की दवा बताकर आरोपी ने गर्भपात की दवा खिला दी। इस घटना के बाद दोनों में विवाद बढ़ गया, जिसके बाद आरोपी ने युवती को मारपीट कर अपने घर से निकाल दिया।

Devi Maa

मामले की शिकायत के बाद शहर कोतवाली पुलिस ने इस बात पर दोनों में सुलह करा दी कि दोनों पति-पत्नी के तौर पर साथ रहेंगे, लेकिन आरोपी दीपांकर ने कानूनी कार्यवाही के डर से सुलहनामा पर हस्ताक्षर तो कर दिए, पर युवती को साथ मे नहीं रखा। पीड़ित युवती ने डीजीपी समेत कई पुलिस अधिकारियों को पत्र भेजकर न्याय की गुहार लगाई है। इस संबंध में जब आरोपी दीपांकर से उनका पक्ष जानने के लिए  फोन किया तो उनके परिजन ने अपना बयान देने से इंकार कर दिया।