गोरखपुर: भाई की जिस्‍मफरोशी की हरकत बर्दाश्‍त नहीं कर सका दूसरा भाई, लाठी डंडों से पीट पीटकर कर डाली हत्‍या

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। भाई के गलत कामों को दूसरा भाई बर्दाश्‍त नहीं कर पाया तो भाई ने ही भाई को पीट पीट कर मार डाला। अवैध संबंधों के शक में यह हत्‍या की गयी है। घटना यूपी के गोरखपुर जिले में हुयी। यहां अवैध संबंधों को लेकर दो भाईयों विवाद छिड़ गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों भाई एक दूसरे की जान के दुश्‍मन बन गए। विवाद के दौरान एक ने दूसरे भाई को लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया। उसने अपने भाई को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गयी।

Devi Maa Dental

गोरखपुर के गोला इलाके में एक ईंट-भठ्ठे पर यह वारदात हुयी। घटना के बाद पहले तो भठ्ठा मालिक ने काफी देर तक वारदात को छिपाए रखने का प्रयास किया, लेकिन मामला बिगड़ता देख फिर उसने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

पूर्व विधायक विजय बहादुर यादव का गोला के नेवसा गांव में ईंट- भठ्ठा है। बिहार राज्य का मूल निवासी 38 वर्षीय पतरू यहां रहकर मजदूरी का काम करता था। वहीं, पतरु की पत्नी की कुछ साल पहले मौत हो गई थी। यही काम करने वाली एक महिला से उसका संबंध था। बताया जा रहा है कि इसी बात को लेकर शुक्रवार की देर रात उसका अपने चचेेरे भाई और भतीजे से विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने लाठी-ठंडों से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।

Bansal Saree

तहरीर मिलने के बाद सख्त कार्रवाई

आरोप है कि भठ्ठा मालिक ने देर-रात तक पहले घटना को छिपाए रखा, लेकिन इस बीच रात करीब 12 बजे किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना पाकर सीओ गोला अंजनी कुमार पांडेय और गोला पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की पड़ताल शुरू कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी भाई और भतीजे को भी हिरासत में लिया है। सीओ गोला ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही केस दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।