गोरखपुर: मामूली विवाद में पति बना हैवान, पत्‍नी व बच्‍ची पर एसिड फेंक कर फरार, महिला व बच्‍ची गंभीर घायल

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के गोरखपुर में सनकी नशेड़ी पति हैवान बन गया। मामूली विवाद में पति ने पत्‍नी और बच्‍चों पर एसिड से अटैक कर दिया। एसिड पड़ने से पत्‍नी और एक बच्‍ची गंभीर रूप से झुलसकर घायल हो गयी। घटना की सूचना 112 डायल पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन आरोपी पति पहले ही मौके से फरार हो गया। पीआरवी पुलिसकर्मियों ने महिला और बच्‍ची को अस्‍पताल पहुंचाया। घटना गोरखपुर के कैंट थाना क्षेत्र के कूड़ाघाट में हुयी।

Bansal Saree

जानकारी अनुसार कैंट थानाक्षेत्र के कूड़ाघाट निवासी एक व्यक्ति शराब का आदी है। इसकी वजह से किसी बात पर उसका पत्नी से नोक-झोंक हुई। जिससे नाराज होकर वह कुछ देर के लिए कहीं चल गया।जब वापस आया तो उसने पत्नी और उसके पास बैठी बेटियों पर एसिड फेंक दिया और मौके से फरार हो गया। जिससे घायल पत्नी गीता साहनी बेटी अर्पिता और आराध्या एसिड अटैक में घायल हो गई। जिसमें गीता और बड़ी बेटी अर्पिता गंभीर रूप से घायल हैं। जिनका इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है।

मौके पर पहुंचे पीआरबी के उपनिरीक्षक अवधेश कुमार तिवारी ने बताया कि 112 कंट्रोल रुम से उन्हें सूचना मिली कि एक परिवार पर परिवार के मुखिया की ओर से एसिड अटैक किया गया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस टीम ने सभी घायल परिवार के लोगों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका प्राथमिक उपचार चल रहा है। हालांकि घटना के बाद से पति फरार है।

Devi Maa Dental