गोरखपुर: शादी के बाद भी ईलू ईलू कर रही थी नई दुल्‍हन, प्रेमी से मिलकर ससुराल को लगा दी 15 लाख की चपत

जेवर और नकदी लेकर शादी के एक माह बाद ही फरार हो गयी लुटेरी दुलहन

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। शादी के बाद भी ब्‍वायफ्रेंड से इश्‍क लड़ा रही इुल्‍हन ससुराल से 15 लाख के जेवर और नकदी लेकर फरार हो गयी। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। मामला यूपी के गोरखपुर का है एक माह पूर्व ही दुल्‍हन शादी होकर ससुराल आयी थी। परिजनों को खबर लगते ही 112 पुलिस को सूचना दी गई। परिजनों ने राजघाट थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कर कारवाई की मांग की है।

Devi Maa Dental

गोरखपुर के राजघाट थाना क्षेत्र के तुर्कमान पुर पटवारी टोला के रहने वाले मनीष कुशवाहा पुत्र स्वर्गीय रामनाथ कुशवाहा की शादी 27 अप्रैल 2021 को गंगा कुशवाहा पुत्री स्वर्गीय भगवती कुशवाहा जाफरा बाजार थाना तिवारी जनपद गोरखपुर के रहने वाली से हुई थी। 27 फरवरी को लॉक डाउन के नियमों का पालन करते हुए मनीष गाजे-बाजे के साथ बरात ले लेकर अधिकारी बाग स्थित मैरेज हाउस पहुंचे।

बारात पहुंचने के बाद हिंदू रीति रिवाज के अनुसार पहले द्वार पूजा उसके बाद जयमाल और फिर दूल्हा दुल्हन ने सात फेरे लिए। 29 अप्रैल को मनीष के बहुभोज का कार्यक्रम उनके घर पर ही संपन्न हुआ। बीच में दुल्हन की पहली विदाई हुई उसके बाद अभी 4 दिन पहले ही दुल्हन अपने ससुराल आई थी लेकिन बीते 27 मई को रात में दुल्हन अपने बॉयफ्रेंड और एक अन्य व्यक्ति के साथ रात में फरार हो गई।

Bansal Saree

इस बारे में दुल्हन के पति मनीष कुशवाहा ने बताया कि रात का वक़्त था सारे लोग सोए थे लेकिन जब सुबह नींद खुली तो पत्नी गंगा गायब थी जिसकी सूचना हम लोगों ने तत्काल डायल 112 को दी मौके पर पीआरबी के पुलिस भी पहुंचे सीसीटीवी कैमरे देखा तो सारी घटना सामने आई।

मनीष का कहना है कि गंगा घर से नगद रुपए जेवरात और कपड़े व अन्य सामान सहित टोटल 15 लाख रुपए के सामान लेकर फरार हुई है। हम पुलिस प्रशासन से मांग करते हैं कि पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल कार्रवाई की जाए। पैसा और जेवरात जो लोग लेकर फरार हुए वह वापस दिया जाए।