गोरखपुर: डाक्‍टर ने महिला मरीज से की अश्‍लील हरकत, जमकर पिटायी हुयी फिर पुलिस को सौंपा, महिला ने किया हंगामा

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के गोरखपुर में इलाज कराने आयी महिला से डाक्‍टर से अश्‍लील हरकत कर दी। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने जबर्दस्‍त हंगामा करते हुए डाक्‍टर की पिटायी कर दी और उसे पुलिस को सौंप दिया। महिला ने डाक्‍टर पर अश्‍लील हरकत करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। हंगामा होने पर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गयी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला गोरखपुर के बांसगांव इलाके के कौड़ीराम कस्‍बे का है यहां मंगलवार शाम हंगामा हो गया। डाक्‍टर पहले भी जेल जा चुका है।

गगहा इलाके के सिहाइचपार के रहने वाले डॉक्टर गणेश गोंड ने कौड़ीराम कस्बे में सर्वोदय किसान इंटर कॉलेज के पास रेशमदीप ईएनटी क्लीनिक खोल रखा है। मंगलवार की शाम इलाके की ही एक महिला अपनी बड़ी बहन के साथ कान का इलाज कराने क्लीनिक पर पहुंची। महिला का आरोप है कि डॉक्टर उसे अकेले चैंबर में बुलाकर चेकअप के बहाने अश्लील बातें करने लगा। डॉक्टर की हरकत से हैरान महिला रोते चीखते चैंबर से निकली और हंगामा करने लगी। महिला का शोर सुनकर आसपास के लोग जुट गए और आरोपी डॉक्टर को चैंबर से बाहर निकाल कर पिटाई शुरू कर दी। डॉक्टर ने भागकर किसी तरह भीड़ से जान बचाई। इसके बाद नाराज लोगों ने डॉक्टर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

इससे पहले डॉक्टर गणेश गोंड पर बीते साल 17 अक्टूबर को एक महिला ने अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया था। इस मामले में डॉक्टर पहले जेल भी जा चुका है। गगहा इलाके की ही एक महिला को गले में दर्द था। इलाज कराने आई महिला को डॉक्टर ने टांसिल की समस्या बताते हुए अश्लील हरकत शुरू कर दी थी थी। उस समय भी मौके पर जुटे लोगों ने पिटाई करने के बाद पुलिस को सुपुर्द कर दिया था। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी डॉक्टर को जेल भेजा था।

डाक्‍टर ने बेबुनियाद बताये आरोप

आरोपी डॉक्टर गणेश गोंड का कहना है कि एक महिला कान बहने का इलाज कराने आई थी। उसके कान का पर्दा फटने की बात सुनते ही उसको चक्कर आ गया। चैंबर से निकल कर बेबुनियाद आरोप लगाने लगी।