गोरखपुर: गांव के बाहर तालाब में मिले घर से गायब चचेरी बहनों समेत तीन बच्चियों के शव, हत्‍या की आशंका

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। घर से बुधवार को गायब हुयीं दो चचेरी बहनों समेत तीन बच्चियों के शव गुरूवार को गांव के बाहर तालाब में उतराते हुए मिले। तालाब में बच्‍चों के शव होने की सूचना से गांव में हडकंप मच गया। आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गयी। पिछले 18 घंटे से परिजन और पुलिस मिलकर बच्‍चों की तलाश कर रहे थे। बच्‍चों की अपहरण कर हत्‍या की आशंका जतायी जा रही है। जानकारी होते ही डॉग स्क्वॉयड और फॉरेंसिक टीम के साथ एसएसपी मौके पर पहुंच गए। अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर खजनी पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच की टीम बच्चियों की तलाश में जुटी थी। एहतियात के तौर पर मौके आसपास के थानों की फोर्स भी बुलाई गई है। तीनों बच्चियों की मौत कैसे हुई, पुलिस जांच कर रही है।

Devi Maa Dental

गोरखपुर के खजनी थाना क्षेत्र के रुद्रपुर गांव के गौरापार मौजा के रहने वाले दुर्गविजय की 5 साल की बेटी नैंसी, दुर्गेश कुमार की 7 साल की बेटी शिवानी और वासुदेव की 7 साल की बेटी रोशनी सुबह 11 बजे घर से निकली थीं। दोपहर 12 बजे परिजनों ने उन्हें ढूंढना शुरू किया। न मिलने पर शाम चार बजे पुलिस को सूचना दी। जानकारी होते ही क्राइम ब्रांच व खजनी पुलिस के साथ एसएसपी दिनेश कुमार पी मौके पर पहुंच गए। आसपास के थानों की पुलिस बुलाकर गौरा टोला के सभी घरों के साथ ही ईंट भट्ठे कि तलाशी ली गई लेकिन बच्चियों का पता नहीं चला।

इसके बाद पूरे जिले में सघन चेकिंग की गई। एसएसपी ने गायब बच्चियों के बारें में सूचना देने पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया। गुरुवार सुबह 5 बजे ईंट भट्ठे के पास गांव वालों ने बच्चियों के शव उतराते देखे। शोर मचाने पर अन्य ग्रामीण जुट गए। परिजन भी आ गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसएसपी ने कहा कि मौत के कारणों की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगी।

Bansal Saree