गाजियाबाद: दो मासूम बच्‍चों की गला दबाकर हत्‍या के बाद खुद भी फांसी पर झूल गयी विवाहिता

घरेलू क्‍लेश के कारण उठाया घातक कदम  

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के गाजियाबाद में दो बच्‍चों की हत्‍या कर मां ने भी फांसी लगाकर जान दे दी। बताया जा रहा कि घरेलू क्‍लेश की वजह से महिला ने यह घातक कदम उठाया। महिला ने पहले अपने सवा साल के मासूम और 5 साल के दो बच्‍चों की गला दबाकर हत्‍या की इसके बाद खुद फांसी का फंदा बनाकर झूल गयी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।

लोनी सीओ अतुल सोनकर ने बताया, नई दिल्ली के जीटीबी हॉस्पिटल से रविवार रात एक मेमो गाजियाबाद पुलिस के पास आया। इसके अनुसार, दो बच्चे व एक महिला मृत अवस्था में हॉस्पिटल में लाए गए हैं। मृतका की पहचान प्रिया दहिया (25) पत्नी अरविंद मलिक और उनके दो बच्चों के रूप में हुई। बेटी की उम्र 5 साल और बेटे की उम्र करीब सवा महीना है। यह परिवार गाजियाबाद की उत्तरांचल कॉलोनी में रहता है। पुलिस ने मृतका के पति अरविंद मलिक से फोन पर बातचीत की। अरविंद ने बताया कि रविवार रात पत्नी प्रिया ने दोनों बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

किसी विवाद का सुराग नहीं मिला

जीटीबी हॉस्पिटल से सूचना आने के बाद लोनी बॉर्डर थाने की पुलिस उत्तरांचल कॉलोनी में पहुंची। यहां प्रिया दहिया के मकान पर ताला लगा हुआ मिला। पड़ोसियों ने बताया कि इस मकान में पति-पत्नी के अलावा कोई और नहीं रहता था। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि इस परिवार में कोई समस्या आज तक नहीं सुनी गई। सीओ अतुल सोनकर ने बताया कि तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराते हुए जांच की जा रही है।