गाजियाबाद: घर में घुसकर आर्डिनेंस फैक्‍ट्री कर्मी को गोली से उड़ाया, ताबड़तोड़ फायरिंग में भतीजा घायल

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के गाजियाबाद में बुधवार को आर्डिनेंस फैक्‍ट्री कर्मी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी। बदमाशों ने घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने मुरादनगर इलाके में आर्डिनेंस फैक्‍ट्री कर्मी के घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। अचानक हुयी फायरिंग में ऋषि कुमार की मौके पर मौत हो गयी जबकि उनका भतीजा गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया

बाइक से आए बदमाशों ने की फायरिंग

मुरादनगर थाना क्षेत्र में उलखलारसी गांव में ऋषि चौधरी का मकान है। बुधवार सुबह बाइक सवार दो युवक वहां आए। दोनों के चेहरे पर मास्क लगे हुए थे। ऋषि चौधरी और उनका भतीजा सुमित घर के बरामदे में बैठे हुए थे। बाइक सवारों ने पहले उनसे बातचीत की। इस दौरान किसी बात पर विवाद हुआ और फिर बाइक सवार युवकों ने फायरिंग कर दी। गोली लगने से ऋषि चौधरी की मौके पर मौत हो गयी, जबकि सुमित घायल हो गया। सुमित को गाजियाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जिस तरह से कई राउंड फायरिंग हुई, उससे हत्या में पिस्टल के प्रयुक्त होने का अंदेशा है।

मौके पर पहुंचे अफसर

वारदात की खबर मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। तत्काल मुरादनगर और मोदीनगर थाने की पुलिस समेत सीओ मौके पर पहुंचे। घर के बरामदे में चारों तरफ खून बिखरा हुआ था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मोती नगर शिव ने बताया कि अभी हत्या की ठोस वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। मामले में विस्तृत जांच जारी है।

लेनदेन के विवाद में हत्‍या की आशंका

पुलिस जानकारी में पता चला है कि ऋषि और उनका भतीजा सुमित दोनों ही ब्याज पर पैसा देने का काम भी करते थे। वह प्रॉपर्टी के कागजात बंधक रखकर मोटे ब्याज पर पैसा देते थे। इसके अलावा जमीन के विवाद में भी उनका हस्तक्षेप रहता था। ऋषि मूल रूप से नूरनगर गांव का रहने वाला था। नूरपुर में पूर्व में जमीन के विवाद में कई मर्डर हो चुके हैं। पुलिस को अंदेशा है कि ब्याज या जमीन के विवाद में यह हत्या हो सकती है।