बिशन कुमार सक्सेना मैमोरियल ट्रस्ट व लाला केसरी हास्पिटल की ओर से नि:शुल्क  स्‍वास्‍थ्‍य शिविर का आयोजन

बिथरी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू् भरतौल ने किया शुभारंभ, बरेली की आंवला तहसील के कुड्डा में लगा स्‍वास्‍थ्‍य शिविर

 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। बरेली जिले की आंवला तहसील में मंगलवार को बिशन कुमार सक्सेना मैमोरियल ट्रस्ट  व लाला केसरी हास्पिटल की ओर से नि:शुल्क स्‍वास्‍थ्‍य शिविर का आयोजन ग्राम कुड्डा में किया गया। यह स्‍वास्‍थ्‍य शिविर स्व. बिशन कुमार सक्‍सेना की प्रथम पुण्यतिथि के मौके पर आयोजित किया गया था। स्‍वास्‍थ्‍य शिविर का शुभारंभ बिथरी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू  भरतौल ने फीता काटकर और दीप प्रज्जवलन कर किया।

शिविर में हड्डी जोड़ रोग विशेषज्ञ डा शशांक मोहन, प्रसूति एवं स्त्री रोग विशेषज्ञ डा ओशीन बी मोहन, जनरल फिजीशियन डा मयंक सक्सेना,नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ मोहित सक्सेना ने शिविर में आये 368 रोगियों के स्‍वास्‍थ्‍य की जांच की और उन्हेंं उचित उपचार की सलाह दी। इस दौरान शिविर में सामान्य  रोगियों को दवाएं भी निःशुल्क वितरित की गयीं। और ब्लड शुगर, ब्लड ग्रुप,हीमोग्लोबिन की जांच भी निःशुल्क की गयी जिसमे 50 लोगो को शुगर की शिकायत निकली।

इस मौके पर शिविर में पहुंचे विधायक पप्पू भरतौल ने कहा कि स्‍वास्‍थ्‍य  सेवा सबसे उत्तम सेवा है। उन्होंंने कहा कि नि:शुल्क स्‍वास्‍थ्‍य शिविरों के माध्यम से आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को स्‍वास्‍थ्‍य की देखरेख में सहायता मिलती है। विधायक ने शिविर के आयोजकों के प्रयास की सराहना की।

शिविर में ओम बाबू सक्सेना, राहुल सक्सेना, पूर्व प्रधान रामबाबू सक्से्ना, पूर्व प्रधान गायत्री सक्सेना, अंजू बाला सक्सेना, आशीष सक्सेना, विनीत सक्सेना,ललित सक्सेना, अमन सक्सेना, अंकुर सक्सेना, सुधांशु सक्सेना, साक्षी सक्सेना आदि लोग उपस्थित रहे। यह जानकारी ट्रस्ट के अध्यक्ष आयुश सक्सेना ने दी।

WhatsApp Group Join Now