पूर्व सीएम सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव

पूर्व सीएम ने ट्वीट की दी जानकारी, संपर्क में आए लोगों से टेस्‍ट कराने की अपील

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव जांच में कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। हाल ही में हरिद्वार में महंत नरेन्‍द्र गिरी से मिलने के बाद उन्‍होंने अपनी कोरोना जांच करायी थी। जांच में पाजिटिव निकलने के बाद अखिलेश यादव ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि मेरे संपर्क में आए लोग अपनी कोरोना जांच अवश्‍य करा लें। अपने पाजिटिव होने की जानकारी अखिलेश ने खुद सोशल मीडिया पर देते हुए यह अपील की। अखिलेश यादव का घर पर ही उपचार शुरू हो गया है।

Devi Maa Dental

अखिलेश यादव ने कोरोना टेस्ट कराते हुए अपनी तस्वीर ट्विटर पर शेयर की। इसके साथ उन्होंने लिखा कि ''यूपी में कोरोना से जो हाहाकार मचा है उसके लिए भाजपा सरकार को जवाब देना होगा कि उसने कोरोना पर नियंत्रण पाने का झूठा ढिंढोरा क्यों पीटा। टीका, टेस्ट, डॉक्टर, बेड, एंबुलेंस की कमी, टेस्ट रिपोर्ट में देरी व दवाई की काला बाज़ारी पर भाजपा सरकार चुप क्यों है। स्टार प्रचारक कहां हैं?''

सरकार का एक फैसला ये भी

Bansal Saree

उत्तर प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामले को देख लेते हुए सरकार ने यह फैसला किया है कि, कोरोना के मरीज़ों के इलाज करने के लिये MBBS के 4th-5th वर्ष के छात्रों को भी कोविड ड्यूटी पर लगाया जायेगा। कोविड के इलाज के लिये साधनो को बेहतर बनाने के लिये निजी अस्पतालों व प्रयोगशालाओं को अधिग्रहीत करने पर फ़ैसला किया है। MBBS परीक्षा निरस्त होने के कारण ड्यूटी हॉस्पिटलों में लगाए जाने का निर्णय लिया गया है।