मथुरा में बेखौफ बदमाश: आधी रात चौकीदार को बंधक बना आराम से गाड़ी में भर लूट ले गए 58 गैस सिलेंडर

इंडेन गैस के गोदाम पर बदमाशों का ने डाला डाका

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के मथुरा में बेखौफ बदमशों ने आधी रात इंडेन गैस गोदाम पर डाका डाल दिया। बदमाश इस कदर बेखौफ‍ थे कि आधी रात को चौकीदार को बंधक बनकर गैस गोदाम से 58 गैस से भरे सिलेंडर गाड़ी में भरकर लूट ले गए। सुबह घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्‍थल का मुआयना किया।

थाना सुरीर क्षेत्र के गांव झंडा के पास भगवती देवी गैस सर्विस का गोदाम है। यहां मंगलवार की देर रात बेखौफ बदमाशों ने धाबा बोलते हुए चौकीदार को बंधक बना लिया और उसके साथ मारपीट कर गोदाम में रखे सिलेंडरों को लूट लिया। बदमाश यहां से 14 किलो गैस के 54 सिलेंडर और 5 किलो गैस के 4 सिलेंडर भरे हुए लूट ले गए।

भगवती गैस सर्विस का गोदाम थाना सुरीर क्षेत्र में झंडा गांव के समीप है । यहां पहले महावीर सिंह चौकीदारी करते थे। लेकिन कुछ महीने पूर्व मृत्यु हो जाने के बाद उनकी पत्नी शांति देवी और 15 साल का बेटा यहां अब चौकीदारी कर रहा है। गोदाम के मालिक कारे सिंह ने बताया कि 4 बदमाश रात करीब 2 बजे यहां आये । बदमाशों ने गोदाम के ऊपर बने कमरे में रह रही चौकीदार शांति देवी को पहले बंधक बनाया और विरोध करने पर मारपीट कर दी। जिससे शांति देवी हल्की चोट आ गयी। इसके बाद बदमाशों ने गोदाम का ताला तोड़ने का प्रयास किया । ताला न टूटने पर उन्होंने गेट पर लगे लोहे के रॉड को मोड़कर गोदाम में प्रवेश किया और सिलेंडर लूट ले गए।

गैस गोदाम पर हुई सिलेंडर लूट की वारदात के बाद एसपी देहात श्रीश चन्द मौके पर पहुंच गए। एसपी देहात ने अपने अधीनस्थ पुलिस अधिकारियों के साथ गोदाम का मौका मुआयना किया । एसपी देहात श्रीश चन्द ने बताया कि बदमाश सिलेंडर ले गए हैं मुकद्दमा लिखा जा रहा है जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया जाएगा ।