फतेहपुर: 13 साल का बालक बना हैवान, 4 साल की मासूम के साथ किया रेप, लहूलुहान हालत में छोड़कर भागा

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के फतेहपुर में सामाजिक ताने बाने को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां 13 वर्षीय एक बच्‍चे ने चार वर्षीय मासूम के साथ रेप की घटना को अंजाम दे डाला। पूछताछ में आरोपी बच्‍चे ने बताया कि उसने मोबाइल पर वीडियो देखकर मासूम के साथ गलत काम किया है। पीडि़त मासूम की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है आरोपी को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है।

Bansal Saree

यह पूरा मामला गाजीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां पर सोमवार देर शाम चार साल की मासूम दुर्गा पंडाल के पास खेल रही थी। तभी कक्षा आठ में पढ़ने वाला 13 साल का बच्चा मासूम को उठा ले गया। मासूम के घर के पीछे ही हाते में उसके साथ रेप किया।

बच्ची के चीखने चिल्लाने पर वह भाग गया। खून से लथपथ बच्ची रोती हुई किसी तरह से घर पहुंची। मासूम की हालत देखकर परिजनों को कुछ गलत हाेने का अंदेशा हुआ। परिजनों ने उससे पूछा तो उसने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया।

परिजन बच्ची को लेकर प्राइवेट नर्सिंग होम पहुंचे, जहां डॉक्टर ने पुलिस कार्रवाई और जिला महिला अस्पताल लेकर जाने की सलाह दी। मां ने मंगलवार सुबह पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत में सुधार है।

Devi Maa

थानाध्यक्ष नीरज यादव ने बताया आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धारा मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उसने मोबाइल में वीडियो देखकर दुष्कर्म की बात कबूल की है।