कोरियर सर्विस वाले बनकर कारोबारी के घर में घुसे,  बंधक बनाकर 45 मिनट में कर दी लाखों की लूट

बदमाशों ने निकाला लूट का नया तरीका, यूपी के गाजियाबाद की घटना  

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के गाजियाबाद बदमाशों ने लूट का नया तरीका निकाला है। कोरियर सर्विस ब्‍वाय बनकर घर में घुसे बदमाशों ने पूरे परिवार को बंधक बनाकर महज 45 मिनट में ही लाखों रूपयों की लूट को अंजाम दे दिया। बदमाश कोरियर सर्विस प्रोवाइडर बनकर एक ड्राईफ्रूट कारोबारी के घर में घुस गए और लूट की वारदात को अंजाम दे दिया।

गाजियाबाद में लिंक रोड थाना क्षेत्र के सूर्यनगर ए-ब्लॉक में ड्राई फ्रूट्स कारोबारी आशुतोस गर्ग के घर तीन बदमाश कोरियर डिलीवरी बॉय बनकर पहुंचे। एक व्यक्ति ने आवाज लगाई। जैसे ही दरवाजा खुला तो तीनों बदमाश अंदर घुस गए। आशुतोष, उनकी मां और अकाउंटेंट को एक कमरे में बंद करके हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए।

इसके बाद अलमारी से लाखों की नगदी, जेवरात और दो मोबाइल लूटकर भाग निकले। बदमाश करीब 45 मिनट तक घर में मौजूद रहे। एसपी सिटी, सीओ ने घटनास्थल का मौका-मुआयना किया। डीआईजी अमित पाठक ने बताया कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस की तीन टीमें लगा दी गई हैं।

एक दिन पूर्व बुधवार रात भी बदमाशों ने विजयनगर सेक्टर-9 निवासी रविंद्रपाल से लाखों रुपये लूटकर गोली मार दी थी। घायल का इलाज यशोदा हॉस्पिटल में चल रहा है। पुलिस इस मामले में रात से ही घटनास्थल के नजदीक वाले सीसीटीवी कैमरे देख रही है, लेकिन अभी बदमाशों तक नहीं पहुंच पाई है।