चुनाव नजदीक, सीएम योगी लगातार कर रहे जिलों का दौरा, हापुड़ में 22 को आएंगे

वेस्‍ट यूपी के जिलों पर फोकस कर रही सरकार, किसान आंदोलन की वजह से यहां नुकसान की आशंका

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी चुनाव को देखते हुए सीएम योगी लगातार जिलों का दौरा कर रहे हैं। सीएम जल्‍द ही वेस्‍ट यूपी के कई जिलों में दौरा करेंगे। इस दौरान सीएम जनता को कई सौगातें देने वाले हैं। बताया जा रहा है कि जल्‍द ही सीएम योगी का हापुड़ और गाजियाबाद जिलों का दौरा करने का भी कार्यक्रम है। दरअसल सरकार वेस्‍ट यूपी पर विशेष रूप से फोकस कर रही है। क्‍योंकि किसान आंदोलन का प्रभाव बढ़ने की वजह से यहां बीजेपी को नुकसान की आशंका है।

हापुड़ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 22 सितंबर को आएंगे। वह धौलाना क्षेत्र में सभा को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम के लिए प्रशासन ने खेड़ा गांव के इंटर कॉलेज मैदान को चिह्नित किया है। बुधवार को डीएम अनुज सिंह और एसपी दीपक भूकर ने अफसरों संग बैठक की। इसके बाद प्रस्तावित कार्यक्रम स्थल का दौरा किया। सूत्रों ने बताया कि ब्रजघाट, पूठ गंगापुल समेत कई परियोजनाओं की सौगात मुख्यमंत्री के द्वारा जनता को दी जाएगी।

इससे पहले मुख्यमंत्री का 18 सितंबर को जिला शामली में दौरा प्रस्तावित है। चर्चाएं हैं कि वह पीएसी बटालियन का शुभारंभ करने के लिए आ रहे हैं। इसी तरह योगी आदित्यनाथ का 21 सितंबर को बिजनौर में दौरा बताया गया है। 26 सितंबर को वह गाजियाबाद में आ सकते हैं। करीब 250 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शुभारंभ करने के लिए गाजियाबाद जिला प्रशासन की ओर से पहले ही मुख्यमंत्री को न्यौता दिया गया था।

14 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अलीगढ़ में जाट राजा महेंद्र प्रताप सिंह के नाम पर यूनिवर्सिटी का शिलान्यास किया है। इस कार्यक्रम के बहाने वेस्ट यूपी के जाट को साधने की कोशिश हुई है। अब 18 सितंबर से भाजपा पूरे यूपी में किसानों के सम्मेलन करने जा रही है। मुजफ्फरनगर में पांच सितंबर को हुई किसान महापंचायत से सरकार टेंशन में है। चुनाव नजदीक हैं। ऐसे में किसानों और खासकर जाट समाज को रिझाने की भरपूर कोशिशें हो रही हैं।