यूपी में इस क्राइम ब्रांच पर भरोसा मत करना, जानिए कैसे दिन दहाड़े बकरा व्‍यापारी से लूट लिए 10.45 लाख

फिरोजाबाद जिले में वारदात को अंजाम देकर आराम से फरार हो गए बदमााश
 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बदमाशों ने नकली क्राइम ब्रांच अफसर बनकर बकरा व्‍यापारी से 10 लाख रूपए लूट लिए। घटना यूपी के फिरोजाबाद जिले में हुयी, लूट का ये तरीका सुनकर पुलिस भी हैरान रह गयी। बदमाश खुद को क्राइम ब्रांच के अफसर बता रहे थे, हथियारों के बल पर नकली अफसर बने बदमाशों ने बकरा व्‍यापारी और उसके मैक्‍स वाहन चालक को अपनी गाड़ी में बैठा लिया। इसके बाद 10 लाख 45 हजार रूपए लूट लिए और गाड़ी से नीचे उताकर फरार हो गए।

Bansal Saree

यह दिलचस्‍प मामला फिरोजाबाद के थाना जसराना के गांव मुस्तफाबाद का है। गांव में रहने वाले चंद्रभान पुत्र दिवारीलाल बकरे बेचने का व्यापार करते हैं। वह दूर दराज पैंठ में जाकर बकरे खरीदते और बेचते हैं। बुधवार को वह मैक्स गाड़ी से अपने साथी साहिल पुत्र मोहन निवासी दांतनगर जिला आगरा व चालक संजू पुत्र विजय निवासी कायथा थाना नारखी के साथ सिकंदराराऊ में लगने वाली बकरा मंडी से बकरों की खरीदारी के लिए जा रहे थे।

अभी यह सभी थाना एका फिरोजाबाद क्षेत्र के गांव फरीदा मोड़ स्थित भट्ठे के समीप पहुंचे ही थे कि तभी एक कार सवार बदमाशों ने मैक्स को रुकवा लिया और खुद को क्राइम ब्रांच अधिकारी बताते हुए तीनों को गाड़ी से नीचे उतार लिया।

Devi Maa Dental

हथियारों के बल पर तीनों को अपनी गाड़ी में बिठा लिया और जिस गाड़ी में वह आए थे, उसमें अपने एक व्यक्ति को बिठा दिया। बाद में बदमाश मैक्स जीप को नकटपुर एका के समीप छोड़ गए जबकि बकरा व्यापारी के साथ संजू और साहिल को सुजातपुर के समीप खेतों में छोड़कर भाग गए। बदमाश बकरा व्यापारी के पास रखी करीब 10. 45 लाख रुपए की नकदी लूटकर ले गए। वारदात के दौरान बदमाशों ने तीनों के मुंह पर टेप भी लगा दी थी।

बदमाशों के फरार होने के बाद पीड़ितों ने शोरगुल किया तो आसपास के ग्रामीण एकत्रित हो गए। थानाध्यक्ष एका महेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पीड़ित व्यापारी ने लूट की तहरीर दी है। अभी तक बदमाशों की कोई जानकारी नहीं हो सकी है। दिन दहाड़े हुई लूट की घटना पुलिस के लिए चुनौती बन गई है।

वहीं इस मामले में एसपी ग्रामीण डॉ. अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि घटना के खुलासे को टीम लगा दी गई हैं। पीड़ित की तहरीर पर थाना पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज किया गया है।