यूपी में बरेली के डीएम नीतीश कुमार अकेले ऐसे डीएम जिनसे प्रधानमंत्री मोदी ने किया संवाद, कोरोना संकट पर चर्चा

पीएम ने देश के 54 जिलाधिकारियों से पीएम ने सम्वाद किया और सुझाव मांगे
 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज गुरुवार को कोरोना संकट को लेकर देश के 54 डीएम से बात की और कोरोना संकट से निपटने को लेकर दिशा निर्देश देकर उनसे सुझाव भी लिये। यूपी में पीएम मोदी ने केवल बरेली के डीएम नीतीश कुमार से ही बात की।

Devi Maa Dental

जिलाधिकारियों से संवाद करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आप लोग अपने अनुभवों से लोगों का जीवन बचाने में मदद करें और जीवन को आसान बनाएं। पीएम ने अपने संवाद के दौरान कहा कि  इस नाजुक वक्त में देश के ग्रामीण इलाकों पर बड़ा संकट है। पीएम ने अपील की कि ग्रामीण इलाकों पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। मोदी ने कहा कि शहरी इलाकों में लोगों को आसानी से सुविधायें मिल जाती हैं लेकिन ग्रामीण इलाकों में लोगों को सुविधाएं मुहैया कराने के लिये व्यवस्था को दुरुस्त करना होगा। 

पीएम ने कहा कि अभी हम कोरोना की दूसरी लहर से निपट रहे हैं। वैज्ञानिकों के अनुसार अभी कोरोना की तीसरी लहर भी आनी बाकी है। इस तीसरी लहर से बच्चों को बचाने के लिये भी अभी से तैयारियां शुरू करनी होंगी। 
बरेली के लिये उपलब्धि 
आज देश के 54 डीएम से पीएम मोदी के संवाद के दौरान बरेली के लिए खास उपलब्धि यह रही कि प्रदेश भर में पीएम मोदी से संवाद करने वाले नीतीश कुमार अकेले डीएम हैं। पूरे प्रदेश में पीएम मोदी ने केवल बरेली के डीएम से ही सम्वाद किया है।

Bansal Saree