सीधे सादे अंदाज में डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने निपटायी बेटे की शादी, बैरीकेड करके विवाह स्‍थल को घेरा

केवल वर और वधू पक्ष के लोग हुए शामिल

 | 

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे की शादी का समारोह शुक्रवार को सादगीपूर्ण तरीके से सम्‍पन्‍न हुआ। केवल वर वधू दोनों पक्षों के परिवार के लोगों की मौजूदगी में शादी समारोह को निपटाया गया। विवाह स्‍थल के बाहर बाकायदा बैरीकेडिंग करके आने वालों को रोका गया और वापस लौटा दिया गया। इस दौरा विवाह स्‍थल पर भारी पुलिस बल तैनात रहा।

Devi Maa Dental

बारात केशव प्रसाद मौर्य के गृहजनपद कौशांबी के सिराथू से आई, जबकि खुद मौर्य शादी में शामिल होने लखनऊ से पहुंचे। उपमुख्यमंत्री के बेटे योगेश की शादी रायबरेली के पिछवारा निवासी हरिशंकर मौर्य की बेटी अंजलि के साथ हुई। शादी के इंतजाम के लिए लोक निर्माण विभाग, जल निगम, स्वास्थ्य विभाग के आला अफसर-कर्मचारी मौजूद रहे।

मौर्य के बेटे योगेश की सगाई पिछले माह ही प्रयागराज के हर्ष होटल में हुई थी। उस समय भी कोरोना गाइडलाइन का पूरी तरह से पालन किया गया था। यहां तक विवाह मंडप में भी दूल्हा और दूल्हन ने मास्क नहीं उतारा। जयमाल के बाद आशीर्वाद कार्यक्रम में भी सभी मास्क लगाए रहे।

Bansal Saree

तैयारी में जुटा रहा अमला
पिछवारा गांव के मुख्य मार्ग पर बारिश के कारण कीचड़ हुआ तो लोक निर्माण विभाग ने वहां मिट्टी डालकर दुरुस्त करा दिया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी घराती-बराती व गांव के लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण भी किया। हाईप्रोफाइल इस बारात में किसी आम को प्रवेश नहीं मिला। बस कुछ खास-खास अफसरान, जिले के अधिकारी और प्रमुख नेता।

इस बारात में केशव प्रसाद मौर्य के कई खास रिश्तेदारों को भी न्यौता नहीं दिया गया था। प्रदेश के किसी बड़े नेता को भी विवाह में नहीं बुलाया गया था। स्थानीय मीडिया को भी इस विवाह से दूर रखा गया। उप मुख्यमंत्री का मैसेज था कि शादी में कोरोना गाइडलाइन का पूरी तरह पालन किया जाए।