कुछ देर में यूपी की सीमा में पहुंचेगा डान मुख्तार का काफिला, मथुरा एक्सप्रेस वे पर फोर्स तैनात

न्यूज टुडे नेटवर्क। माफिया डान मुख्तार अंसारी को पंजाब से लाने वाला काफिला कुछ ही देर में यूपी की सीमा प्रवेश कर सकता है। करीब डेढ़ घंटे पहले अंबाला होते हुए काफिला हरियाणा होते हुए लगभग सौ किलोमीटर की रफ़्तार से यूपी के बांदा की ओर बढ़ रहा है। बताया जा रहा है कि कुछ
 | 
कुछ देर में यूपी की सीमा में पहुंचेगा डान मुख्तार का काफिला, मथुरा एक्सप्रेस वे पर फोर्स तैनात

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। माफिया डान मुख्‍तार अंसारी को पंजाब से लाने वाला काफिला कुछ ही देर में यूपी की सीमा प्रवेश कर सकता है। करीब डेढ़ घंटे पहले अंबाला होते हुए काफिला हरियाणा होते हुए लगभग सौ किलोमीटर की रफ़्तार से यूपी के बांदा की ओर बढ़ रहा है। बताया जा रहा है कि कुछ देर बाद डान का काफिला यूपी की सीमा में प्रवेश कर सकता है। इसी सूचना के साथ ही मथुरा एक्‍सप्रेस वे पर भारी सुरक्षा अमला तैनात कर दिया गया है। हरियाणा पहुंचने पर हरियाणा पुलिस की कुछ गाडि़यां भी काफिले के साथ हो गयीं थीं। जो राज्‍य की सीमाओं तक काफिले के साथ ही रहेंगी।

Devi Maa Dental

मुख्‍तार के काफिले के साथ-साथ मीडिया भी चल रहा है लेकिन काफिले में शामिल गाड़ियों की रफ्तार इतनी ज्‍यादा है कि उनके साथ-साथ चलना मुश्किल हो रहा है।मुख्‍तार  को लेकर यूपी पुलिस की टीम अभेद्य सुरक्षा घेरे में यूपी आ रही है। अभी तक मिल रही सूचना के मुताबिक रूट में भी बदलाव किया जा सकता है।

एक्‍सप्रेस-वे पर जगह-जगह फोर्स तैनात, चप्‍पे-चप्‍पे पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम

मुख्‍तार अंसारी को लेकर यूपी पुलिस का काफिला तेजी से बढ़ रहा है। इस बीच मथुरा एक्‍सप्रेस-वे पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एक्‍सप्रेस-वे पर जगह-जगह फोर्स तैनात है। अंसारी का काफिला दिल्‍ली पहुचंने वाला है। यह कुछ समय में यूपी सीमा में प्रदेश कर सकता हे।

Bansal Saree

मुख्‍तार अंसारी को बदले हुए रूट से लाया जा रहा है यूपी

मुख्‍तार अंसारी को बदले हुए रूट से यूपी लाया जा रहा है। सम्‍भावना है उन्‍हें गाजियाबाद होते हुए बांदा तक लाया जाएगा। हालांकि रूट को लेकर अभी भी काफी कंफ्यूजन बना हुआ है।  बताया रहा है कि पुलिस सुरक्षा को और मजबूत करने के लिए पहले से तय किए गए रूट में बदलाव कर सकती है। हालांकि अभी तक इसकी कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं है। मुख्‍तार की वापसी को लेकर रास्‍ते में पड़ने वाले सभी जिलों को अलर्ट कर दिया गया है। इसके पहले मुख्‍तार अंसारी को पंजाब की रोपड़ जेल से यूपी लाने की औपचारिकताएं पूरी की गईं। मुख्‍तार की जान पर खतरे और अन्‍य वजहों से यूपी पुलिस ने उसे लाने के लिए कड़ा सुरक्षा घेरा बनाया है।